नहीं रहे अनुभवी पटकथा लेखक शिव सुब्रमण्यम

Spread the love

हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखद और दिल दहला देने वाली खबर आ रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, अनुभवी अभिनेता और पटकथा लेखक शिव सुब्रमण्यम, जो मीनाक्षी सुंदरेश्वर, नेल पॉलिश, हिचकी, रॉकी हैंडसम, स्टेनली का डब्बा जैसी अद्भुत परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं और आलिया भट्ट स्टारर ‘2 स्टेट्स’ जैसे कई और भी हैं। दुर्भाग्य से निधन हो गया।

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कथित तौर पर दुनिया को दुखद खबर साझा की और यह कहते हुए उद्धृत किया गया,

“गंभीर और हार्दिक दुःख के साथ, हम आपको मानव रूप में निवास करने वाली सबसे प्रतिष्ठित और महान आत्माओं में से एक – हमारे प्रिय शिव सुब्रह्मण्यम के निधन की सूचना देना चाहते हैं। अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली, उन्हें व्यक्तिगत रूप से और साथ ही पेशेवर रूप से बहुत प्यार और सम्मानित किया गया था।

Also Read : महेश के साथ ‘जेम्स बॉन्ड’ 800 करोड़ रु…

हम उनकी पत्नी दीया, उनकी मां, पिता, रोहन, रिंकी और परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं; भानु चिट्टी और शिव के परिवार के सभी; और उनके दोस्तों और प्रशंसकों का विशाल समूह, ”उन्होंने कहा। अंतिम संस्कार के बारे में प्रशंसकों को अपडेट करते हुए, ट्वीट में यह भी लिखा गया,

“अंतिम संस्कार शिशिरा, यरुना नगर, लोखंडवाला बैक रोड, अंधेरी वेस्ट से सुबह 10 बजे, 11.04.2022 को रवाना होगा। अंतिम संस्कार सुबह 11 बजे मोक्षधाम हिंदू शमशानभूमि, सीजर रोड, अंबोली, अंधेरी पश्चिम, मुंबई, महाराष्ट्र 400058 में होगा।

दिवंगत आत्मा के परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना है और दिवंगत आत्मा को शांति मिले। अपडेट के लिए, आई डब्लयू एम बज के साथ बने रहें