Politics in Lucknow : चुनाव प्रचार के दौरान युवती से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल

Spread the love

Politics in Lucknow : वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने दी सफाई

Politics in Lucknow
News24on

लखनऊ। सोशल मीडिया पर बुधवार की शाम एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें चुनाव प्रचार के दौरान युवती से छेड़छाड़ करते हुए एक युवक दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो लखनऊ पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के अम्बरगंज वार्ड का है। हालांकि मामले में युवती ने छेड़छाड़ की बात से इंकार करते हुए सफाई दी है।

Politics in Lucknow : युवती और युवक दोनों ही मीडिया के सामने आए

जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता का वीडियो वायरल होने के बाद पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी थी।

News24on

लेकिन कुछ घंटों में ही वायरल वीडियो की सच्चाई सामने आने के बाद पूरा मामला साफ  हो गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद युवती और युवक दोनों ही मीडिया के सामने आए।

उन्होंने वायरल हुए वीडियो की निंदा करते हुए बताया कि छेड़छाड़ जैसी कोई घटना नहीं हुई है। आरोप है कि विरोधी पार्टी के लोगों ने बदनाम करने की साजिश रची थी। मीडिया के सामने आई युवती ने बताया कि उसका नाम शब्बो है। वह समाजवादी पार्टी की वार्ड अध्यक्ष है।

चुनाव प्रचार के दौरान उसके साथ में जैनुल चल रहा था। वह उसके भाई की तरह है। जैनुल ने मजाक में उसके बुर्के पर समाजवादी पार्टी का स्टीकर चिपकाया था। जिसे लोगों ने छेड़छाड़ जैसी घटना बताकर वायरल कर दिया था। वहीं मामले में पुलिस ने किसी शिकायत से इंकार किया है।