अवैध असलहा चलाने की ट्रेनिंग देते हुए युवक का वीडियो वायरल

Spread the love

लखनऊ। सोशल मीडिया पर सोमवार एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक युवक अवैध तमंचा चलाने की ट्रेनिंग देते हुए दिख रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया।

आनन-फानन में इसकी जांच के लिये पुलिस की टीमों को लगाया गया है। जिसमें सआदतगंज और ठाकुरगंज थाने की पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है। वीडियो सआदतगंज के एक दबंग युवक का बताया जा रहा है। जो अवैध असलहों के कारोबार से जुड़ा है।

दो थानों की पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी

सआदतगंज प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश कुमार यादव ने बताया कि तमंचा लेकर युवक के प्रदर्शन करने का वीडियो शेयर हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह ठाकुरगंज स्थित इरम कॉलेज के पास रहने वाले गोलू पंडित का है।

उसके क्रिमिनल रिकॉर्ड के बारे में जानकारी की जा रही है। वीडियो कब का है और कहां का है, यह भी पता लगाया जा रहा है। वीडियो की सच्चाई का पता लगाकर आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी गोलू पंडित अवैध असलहा के कारोबार से जुड़ा है। वह इरम कॉलेज के पास चार नंबर गली के पास रहता है। वह इससे पहले भी कई बार खुलेआम फायरिंग कर चुका है। उसका नाम रोहित अग्निहोत्री है और इलाके में गोलू पंडित के नाम से जाना जाता है। उसके खिलाफ थाने में कई शिकायत दर्ज हैं।

असलहे को घुमा-फिरा कर बता रहा खूबी

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि युवक हाथ में देसी कट्टा लेकर उसे घुमा फिरा रहा है। वह किसी को दिखाने या फिर उसकी विशेषता बताकर किसी को चलाना बता रहा है।

वह कभी तंमचे की नाल को तोड़ कर घुमा रहा है तो कभी उसके ट्रिगर को दबा रहा है। ठाकुरगंज प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर चंद का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की पड़ताल कर उसे ट्रेस किया जा रहा है।