रफ्तार का कहर जारी वैन ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

गोसाईंगंज, लखनऊ । गोसाईंगंज मे अलाव ताप रहे बुजुर्ग को तेज रफ्तार वैन ने टक्कर मार कर रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही बुजुर्ग की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुवावजे की मांग को लेकर गोसाईंगंज गौरिया रोड पर जाम लगा दिया। मौके पर पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को आश्वसन देकर ग्रामीणों को शांत कर जाम खुलवाया।

जानकारी के मुताबिक गोसाईंगंज के गौरिया गांव निवासी विद्यालाल (65) गांव के बाहर सड़क किनारे झोपड़ी डाल कर रहते थे। शुक्रवार सुबह वो अपनी झोपड़ी के बाहर अलाव ताप रहे थे। तभी गौरिया गांव की ओर से आरही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे विद्यालाल की मौके पर ही मौत हो गई।

वही ग्रामीणों ने दुर्घटना कर भाग रही कार का पीछा कर गोसाईंगंज के पास पकड़ कर चालक को पुलिस के हवाले कर दिया। वही बुजुर्ग की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को गोसाईंगंज गौरिया मार्ग पर जाम लगा दिया। नाराज ग्रामीण मृतक के परिजनों को 20 लाख रुपये मुवाबजे की मांग करने लगे। मौके पर पहुँचे पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामणी ने जाम खोला। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के।लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.