बेहोश कर पुजारी ने महिला के साथ किया ये हरकत

Spread the love

लखनऊ। महिला ने पुजारी पर दुराचार करने का आरोप लगाते हुए तालकटोरा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर जांच-पड़ताल कर रही है।

आरोपी को हिरासत में लेकर जांच-पड़ताल

पीडि़ता के अनुसार ई-ब्लाक स्थित मंदिर के पुजारी प्रमोद त्रिपाठी ने सोमवार रात को उसे जल पीने के लिए दिया था। जिसे ग्रहण करने के बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई। आरोप है कि महिला के बेसुध होने पर प्रमोद उसे अपने कमरे में ले गया।

जहां उसने महिला के साथ गलत हरकत की। इस दौरान पुजारी की पत्नी भी मौजूद थी। पीडि़ता के मुताबिक होश आने पर कपड़े अस्त व्यस्त देख उसने विरोध किया था। जिस पर पुजारी ने पत्नी संग मिल कर महिला को पीटा था। वहीं सूत्रों की मानें तो पुजारी की पत्नी ने पति को महिला के साथ संदिग्ध हालत में देख लिया।

जिसके बाद महिला की पिटाई कर दी। इंस्पेक्टर तालकटोरा के मुताबिक महिला की तहरीर पर प्रमोद त्रिपाठी के खिलाफ दुराचार की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला मंदिर परिसर के पास में रहती है। महिला की उम्र करीब 34 वर्ष जबकि पुजारी की 65 वर्ष है।

आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। साथ ही महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुजारी की पत्नी की संलिप्ता अभी सामने नहीं आयी है। पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।