आज गाजीपुर व सोनभद्र में प्रधानमंत्री करेंगे चुनावी रैली, कल जौनपुर और …

Spread the love

लखनऊ । उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को गाजीपुर और सोनभद्र में भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में रैली करेंगे। 3 मार्च को पीएम जौनपुर और चंदौली में रैलियां कर भाजपा को जिताने की अपील करेंगे।

प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री पहले सोनभद्र के मुसही चुर्क में राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज व पुलिस लाइन के निकट मैदान पर होने वाली रैली में राबट्र्सगंज घोरावल ओबरा और दुद्धी विधान सभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री गाजीपुर में रैली संबोधित करने जाएंगे। वह यहां आरटीआई ग्राउंड में होने वाली रैली में जखनियां, जमानियां, सैदपुर, गाजीपुर, जांगीपुर, जहूराबाद और मुहम्मदाबाद विधान सभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे।

गुप्ता ने बताया कि 3 मार्च को प्रधानमंत्री जौनपुर के टीडी कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा में वे बदलापुर, शाहगंज, जौनपुर, मल्हनी, मुंगराबादशाहपुर, मछलीशहर, मडिय़ाहूं, जाफराबाद और केराकत विधान सभाओं के भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों व जनता जनार्दन को संबोधित करेंगे।

इसके बाद नरेन्द्र मोदी चंदौली के नवीन कृषि मंडी स्थल के समीप होने वाली रैली को संबोधित करेंगे। इसमें चंदौली, सकलडीह, सैयदराजा और चकिया विधान सभा की आम जनता, भाजपा समर्थक और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर भाजपा को जिताने की अपील करेंगे।