शिक्षक अभ्यर्थी का मोबाइल तोडऩे वाला दारोगा लाइन हाजिर,कमिश्नर ने दिया नया फोन

Spread the love

लखनऊ। विधानभवन के सामने अपनी मांगों को लेकर घेराव करने जा रहे शिक्षक अभ्यर्थी अभय श्रीवास्तव का मोबाइल छीनकर छितवापुर चौकी प्रभारी सुभाष सिंह ने फेंक दिया था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

हालांकि इस मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने छितवापुर चौकी प्रभारी सुभाष सिंह को मंगलवार सुबह लाइन हाजिर कर दिया।

इतना ही नहीं इसके बाद पुलिस कमिश्नर ने एक नया मोबाइल खरीदकर अभ्यर्थी को अपने कैंप कार्यालय बुलाया और वहंा पर उन्हें स्मार्ट फोन भेंट किया।

शिक्षक को कैंप कार्यालय बुलाकर कमिश्नर ने नया फोन किया भेंट

बता दें कि सोमवार को शिक्षक भर्ती अभ्यर्थी मांगों को लेकर चारबाग से विधानभवन की ओर प्रदर्शन करने जा रहे थे।

इस पर पुलिस बल उन्हें रोकने के लिए लगा दिया गया था, लेकिन उच्चाधिकारियों पुलिसकर्मियों को यह निर्देश दिया था कि वह लोग किसी भी शिक्षक अभ्यर्थी से अभद्रता नहीं करेंगे।

बावजूद इसके हुसैनगंज थाने की छितवापुर चौकी प्रभारी सुभाष सिंह ने प्रदर्शन में शामिल संतकबीरनगर के अभय श्रीवास्तव समेत अन्य अभ्यर्थियों को रोका और अभद्रता करने लगे।

अभय ने मोबाइल से चौकी प्रभारी का वीडियो बनाने का प्रयास किया तो चौकी प्रभारी भड़क गए और उन्होंने धक्का मुक्की करते हुए अभय का मोबाइल छीनकर सड़क पर पटक दिया, जिससे मोबाइल टूट गया।

चौकी प्रभारी की अभद्रता का वीडियो कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

उधर, मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर ने चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया। इसके बाद अभय से संपर्क कर उन्हें अपने कैंप अॅाफि स बुलाया और अभय को एक नया मोबाइल भेंट किया।