Lucknow Crime : अमीनादबाद,गोसाईगंज,बीबीडी चुनावी महौल में नशे के सौदागरों की धर पकड़ तेज

Spread the love

Lucknow Crime : कमिश्नरेट व ग्रामीण पुलिस ने महिला समेत नौ लोगों को दबोचा

लखनऊ। विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही शहर से लेकर गांव तक पुलिस संदिग्ध लोगों की निगरानी करने के साथ ही मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों के खिलाफ  अभियान चला रही है।

इस अभियान के तहत गोसाईंगंज पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा अमीनाबाद व बीबीडी पुलिस ने मादक पदार्थ के साथ एक-एक तस्करों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

उधर हसनगंज पुलिस ने गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। वहीं लखनऊ ग्रामीण माल कोतवाली पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।

Lucknow Crime : गोसाईगंज इंस्पेक्टर शैलेन्द्र गिरी के मुताबिक पुलिस टीम इलाके में गश्त करते हुए

गंगाखेड़ा मजरा महुराकला पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे अण्डर पास पुल के पास पहुंची। तभी एक युवक पुलिस टीम को देखकर भागने लगा। इसके बाद टीम ने दौड़ाकर दबोच लिया। तलाशी लेने पर युवक के पास से 15 ग्राम स्मैक बरामद की गई है।

आरोपी की अपनी पहचान गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के बस्तिया निवासी ओमप्रकाश के रुप में हुई है। ओमप्रकाश ने बताया कि वह बाराबंकी जनपद से  स्मैक लाकर इलाके में बेचता था। उधर अमीनाबाद पुलिस ने 59 ग्राम डायजापाम के साथ सुनील कुमार निवासी झारखंड को गिरफ्तार किया है।

बीबीडी इंस्पेक्टर अतुल कुमार सिंह के मुताबिक पुलिस टीम ने 80 ग्राम स्कैम के साथ रोमी चौहान निवासी लखीमपुर खीरी को गिरफ्तार किया है।

वहीं माल पुलिस ने 10 लीटर शराब के साथ तस्कर रामआसरे को गिरफ्तार किया है। उधर हसनगंज पुलिस ने 50 ग्राम गांजा के साथ अरवी हसन निवासी डालीगंज को गिरफ्तार किया है।

इसके अलावा नगराम पुलिस ने 20 लीटर शराब के साथ जयदेवी, गोसाईंगंज पुलिस ने हर्षित व चंद्र शेखर को 20-20 लीटर और बंथरा पुलिस ने राजकुमार को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है।