राष्ट्रीय युवा सप्ताह के अंतर्गत हरदोई में कौशल विकास कार्यक्रम का आयोजन किया गया

हरदोई : आज दिनांक -18-01- 2021 को नेहरू युवा केंद्र हरदोई तथा प्रधान मंत्री कौशल केंद्र हरदोई के संयुक्त तत्वाधान में श्री रामपाल महाविद्यालय कोथावां में कौशल विकास कार्यक्रम का आयोजन किया गयाा।

news24on
news24on

उक्त कार्यक्रम का शुभारंभ जिला युवा अधिकारी नेहरू युवा केंद्र हरदोई तथा कौशल विकास केंद्र ब्रांच मैनेजर श्री नवीन कुमार जी ने भारत की महान विभूतियों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया।

news24on
news24on

तदुपरांत ब्रांच मैनेजर तथा मोबाइल हैंडसेट ट्रेनर -सत्यम श्रीवास्तव जी ने नेहरू युवा मंडल के सदस्यों को कौशल केंद्र की तथा किस प्रकार युवा प्रशिक्षण केंद्र पर प्रशिक्षण प्राप्त कर अपनी योग्यता और अनुभव को बढ़ाकर स्वयं का एवं अपने राष्ट्र के आर्थिक एवं सामाजिक पक्ष को सुद्रण कर दोनो के ही भविष्य को सुनहरा बना सकते हैं।इसके बारे में जानकारी दी।

news24on
news24on

इसके उपरांत जिला युवा अधिकारी नेहरू युवा केंद्र हरदोई ने गत सप्ताह आयोजित युवा मंडल विकास अभियान के अंतर्गत नवगठित एवं सक्रिय युवा मंडल के अध्यक्ष, सचिव सदस्यों, के साथ नेहरू युवा केंद्र की जानकारी प्रदान की तथा युवा मंडलों के गठन का दायित्व और उनके अधिकारों को विस्तार से समझाया।

news24on
news24on

इसके उपरांत महाविद्यालय के प्राचार्य ने अपने विचार व्यक्त किए तथा नवगठित युवा मंडल के अध्यक्ष सचिव सदस्यों को युवा मंडल गठन की शुभकामनाएं दी इसके उपरांत कार्यक्रम का समापन अतिथियों को सम्मानित कर किया गया।

news24on
news24on

इस अवसर पर युवा मंडल के समस्त पदाधिकारी एवं सदस्य तथा पूर्व एनवाईवी पुष्कर सिंह भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.