sexually assaulted : IAS अफसर ने MBBS छात्रा का किया यौन शोषण

Spread the love

sexually assaulted : बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जनपद में लव, सेक्स और धोखा (Love, Sex And Dhokha) का मामला सामने आया है. यहां एमबीबीएस की छात्रा ने गुजरात कैडर के आईएएस अफसर गौरव ढईया पर शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण (Sexual Exploitation) का आरोप लगाया है. पीड़िता ने हेल्थ डिपार्टमेंट में डायरेक्टर के पद पर तैनात रहे गौरव ढईया पर यह गंभीर आरोप लगाए हैं.

छात्रा के मुताबिक आईएएस अफसर ने फेसबुक (Facebook) पर उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा था जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया. इससे दोनों के बीच दोस्ती हो गई. गौरव ढईया उससे फेसबुक के मैसेंजर पर चैट करता था. बाद में उनकी यह दोस्ती प्यार में बदल गई.

sexually assaulted : आरोपी छात्रा और उसकी बच्ची को छोड़कर फरार

आरोप है कि आईएएस अफसर गौरव ढईया ने छात्रा को दिल्ली ले जाकर उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उससे शादी करने का झांसा दिया. जबकि हकीकत में आईएएस अफसर की शादी हो चुकी थी. उसने पीड़ित छात्रा को अपनी शादी के बारे में कुछ नहीं बताया. आरोपी आईएएस अफसर ने छात्रा से भी शादी कर ली और दोनों साथ में रहने लगे. बाद में छात्रा को एक बेटी पैदा हुई थी. इसके बाद आरोपी छात्रा और उसकी बच्ची को छोड़कर फरार हो गया.

पीड़िता अब अपनी बेटी को लेकर न्याय पाने के लिए दर-दर भटक रही है. वो आईएएस अधिकारी से बच्ची पैदा होने पर डीएनए टेस्ट की मांग कर रही है. छात्रा का कहना है कि उसने राष्ट्रपति को इंसाफ के लिए पत्र लिखा है, साथ ही न्याय न मिलने पर इच्छामृत्यु की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.