मलिहाबाद में बवाल, आधा दर्जन घायल ,आगजनी

खेत मे जानवर चले जाने को लेकर हुआ विवाद जमकर हुयी मारपीट।


लखनऊ : मलिहाबाद के क्षेत्र के दिलावर नगर गांव में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में बवाल व मारपीट हो गयी। मारपीट में एक पक्ष के लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना से नराज एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक रिश्तेदार के बकरी के बाड़े में आग लगा दी।

जिससे बाड़े में बंधी लगभग आधा दर्जन बकरियां जलकर रख हो गयी। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी मलिहाबाद में भर्ती कराया साथ ही साथ सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है।


प्रभारी निरीक्षक चिरंजीव मोहन ने बताया कि दिलवार नगर गाँव निवासी मुस्तफा की एक गाय गांव के ही मुन्ना के खेत मे बोए गेहूं को चर रही थी उसी समय मुन्ना अपने खेत देखने पहुंचा गया। जिसके बाद उसने गाय को पकड़ा और मुस्तफा के घर उलाहना देना गया जहां पर मगर मुस्तफा ने उसकी एक न सुनी और झगड़ा करने पर आमादा हो गया।

काफी देर दोनो में कहा सुनी होती रही तभी मुस्तफा के बेटे नूर आलम,फैज,जैद व जावेद घर से बाहर निकल आये और वह मुन्ना को मारने पीटने लगे। इस बात की जानकारी होने पर मुन्ना की बहन अनिशा,चाचा बाबू,भाई इसरार व बेटा रिजवान मौके पर पहुचे तो उक्त सभी ने उन्हें भी मारा पीटा.

जिससे वह सभी घायल हो गए। उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी जब कही से गांव पहुचे मुन्ना के छोटे भाई पिटू को हुई तो वह आग बबूला हो गया और उसने मुस्तफा के ससुर अलीबक्स के बकरी के बाड़े में आग लगा दी जिससे उसमें बंधी कुछ बकरियां मर गयी है।

क्षेत्राधिकारी योगेन्द्र सिह ने बताया कि मामूली सी बात पर दो पक्षों ने आपस मे झगड़ा किया है। दोनो पक्षो की तहरीर पर मामला दर्ज करा दिया गया है। मामले की जांच चल रही है प्रकरण में न्याय उचित करायवाई की जाएगी। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.