खाद्य विभाग द्वारा सील की गई तेल फैक्ट्री से तेल गायब मुकदमा दर्ज

मोहनलालगंज लखनऊ

राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भौदरी गांव में इसी साल मार्च में खाद्य विभाग द्वारा सील की गई तेल फैक्ट्री से 27000 लीटर तेल गायब हो गया है। जानकारी होने पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने शैलेंद्र सिंह ने मोहनलालगंज कोतवाली में तहरीर दी है।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कंपनी के डायरेक्टर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने शुक्रवार को पुलिस को तहरीर दी ।

विभागीय टीम ने जांच की तो फैक्ट्री के गार्ड ने बताया कि लॉकडाउन में माल चोरी हो गया जिसका मुकदमा दर्ज कराया गया है, लेकिन खाद्य विभाग को कोई जानकारी नहींं दी।

शिकायत के आधार पर मोहनलालगंज पुलिस ने देर रात कंपनी के डायरेक्टर मधुकर सिंह, सीईओ देवी दयाल, हिंकर सिंह, पुष्कर सिंह, उमेश सिंह सहित अन्य अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर किया।

इंस्पेक्टर गऊदीन शुक्ला ने बताया कि डायरेक्टर मधुकर सिंह सीईओ देवी दयाल पुष्कर उर्फ रामअचल सिंह व हिमकर सिंह को पकड़ा गया है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने लिखित तहरीर में बताया कि

खाद्य सुरक्षा विभाग द्वारा सीज किया गया 27,000 लीटर तेल जो की पूरी तरह से असुरक्षित था इन लोगों ने भोली भाली जनता में बेच दिया है वहीं खाद्य सुरक्षा अधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कंपनी के डायरेक्टर समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.