Lucknow: दो पक्षों में पत्थरबाजी और फायरिंग, कई घायल

Spread the love

लखनऊ। बीकेटी थाना क्षेत्र के नंदना गांव में जमीन पर कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी और फायरिंग हुई।

इस दौरान एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया वहीं दूसरे पक्ष के अधिवक्ता का सिर सिर फट गया। मौके पर पहुंची पुलिस घायल को अस्पताल ले गई, जहां इलाज चल रहा है। मौके से दो कारतूस बरामद हुए हैं। दोनों पक्षों ने तहरीर दी है।

पुलिस ने फायरिंग की घटना से किया इंकार, दो खोखा कारतूस बरामद

एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार के अुनसार रविवार को बीकेटी के नंदना गांव में गोली चलने की सूचना मिली थी। ग्रामीणों ने बताया था कि अनुज सिंह नामक युवक को गोली लगी है।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि नवीकोट नंदना में राम सहारे की जमीन है। जिन्होंने अपनी एक बीघा जमीन वहीं के निवासी विनय कुमार सिंह को और दो बीघा जमीन नरोत्तम सिंह को बैनामा किया था। जिस पर
मुकदमा चल रहा है। रविवार को विनय कुमार सिंह उसी जमीन पर नींव खोदकर निर्माण करा रहे थे।

उनके साथ नवीकोट नंदना निवासी मनोज सिंह और जानकीपुरम के अजनहर निवासी अधिवक्ता आशीष सिंह आए थे। निर्माण कार्य को रूकवाने के लिए नरोत्तम सिंह अपने साथी शिव सिंह, विवेक सिंह और इदौराबाग निवासी अनुज सिंह के साथ पहुंचे।

दोनों पक्षों में आपस में कहासुनी होने लगी। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों तरफ से पत्थर चलने लगे। जिससे एक पक्ष के
अधिवक्ता आशीष सिंह का सिर फट गया।

जबकि दूसरे की ओर से अनुज सिंह पर फायरिंग का आरोप है। बीकेटी इंस्पेक्टर ने बताया कि जमीन विवाद में पत्थरबाजी हुई है। गोली से कोई घायल नहीं हुआ है। पत्थबाजी में चोटें आयी है। मौके से कारतूस खोखा बरामद हुआ है। तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।