Lucknow: झगड़ा सुलझाने गए पुलिस का काटा कान,महिला समेत तीन गिरफ्तार

Spread the love

लखनऊ। मारपीट की सूचना पाकर मामले को शांत कराने पहुंचे पीआरवी के सिपाही का दंपति ने कान काट दिया।

पति-पत्नी मिलकर गुस्से में सिपाही का कान चबा गए। मामले में पीडि़त ने
12 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है। ठाकुरगंज पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

अपने ही विभाग से नहीं मिली मदद

यूपी-112 में तैनात सिपाही राहुल कुमार को हुसैनाबाड़ी में दो पक्षों में मारपीट की सूचना मिली थी।

राहुल होमगार्ड नितिन के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। राहुल ने दोनों पक्षों को शांत कराने का प्रयास किया।

इस पर दोनों पक्ष के लोग राहुल से अभद्रता करने लगे। नितिन ने बताया कि बुधवार की रात कमलेश यादव और उसकी पत्नी नीतू का शैलेंद्र सिंह व उनके घरवालों से झगड़ा हो रहा था। कमलेश धारदार हथियार लेकर दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला करने जा रहा था।

राहुल ने दौड़कर कमलेश के हाथ से हथियार छीन लिया और उसे दूर फेंक दिया। इससे नाराज होकर कमलेश और उसकी पत्नी ने राहुल पर हमला बोल दिया। दोनों ने राहुल को जमीन पर गिरा दिया।

विरोध पर आरोपितों ने राहुल का कान काटकर अलग कर दिया। लहूलुहान और दर्द से तड़प रहे राहुल ने ठाकुरगंजज थाने में फोन कर मदद मांगी, लेकिन कोई नहीं पहुंचा।

किसी तरह राहुल और होमगार्ड वहां से जान बचाकर थाने पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ जान से मारने की कोशिश की रिपोर्ट दर्ज की।

सिपाही के गाली देने पर बढ़ा विवाद

ठाकुरगंज इंस्पेक्टर के मुताबिक सिपाही पर हमले के आरोपित शैलेंद्र सिंह, संजय सोनी और नीतू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अन्य हमलावरों की तलाश की जा रही है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि सिपाही और होमगार्ड मौके पर पहुंचते ही दोनों पक्षों को गाली देने लगे थे।

दोनों पक्ष शांत हो गये थे। इसके बावजूद सिपाही गालियां देता रहा। लोगों ने मना किया तो वह भड़क गया, जिसके बाद विवाद बढ़ गया।