लखनऊ पुलिस कमिश्नर को जान से मारने की धमकी

डायल 112 पर मिली लखनऊ पुलिस कमिश्नर को जान से मारने की धमकी

लखनऊ । जहां एक तरफ पुलिस कंट्रोल रूम डायल 112 पर सीएम योगी आदित्यनाथ को मारने की धमकी दो बार मिल चुकी है। वहीं इस बार फोन कॉलर ने लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को गोली मारने की धमकी दी है।

यह सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इस मामले की जांच डीसीपी दक्षिणी को सौंपी गई है। वही बताया जा रहा है कि जांच के दौरान कॉलर की लोकेशन दिल्ली पाई गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी 112 मुख्यालय पर पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर पर एक कॉल आई। उसमें फोन करने वाले शख्स ने लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को गोली मारने की धमकी दी। इस घटना की जानकारी डायल 112 मुख्यालय ने अपने अधिकारियों को दी।

 

जिसके बाद पुलिस कमिश्नर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। फोन कर धमकी देने वाले की तलाश शुरू कर दी गई है। इस मामले पर बताया जा रहा है कि इसकी जांच डीसीपी दक्षिणी रवि कुमार कर रहे हैं। पुलिस धमकी देने वाले शख्स की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि डायल 112 पर रविवार की रात एक सूचना आई। जिस पर फोन करने वाले ने लखनऊ पुलिस कमिश्नर को गोली मारने की धमकी दिया है। इस मामले पर जांच डीसीपी दक्षिण रवि कुमार कर रहे हैं।

फिलहाल पुलिस कमिश्नर आवास की सुरक्षा बढ़ा गई है। फोन करने वाले की लोकेशन दिल्ली मिल रही है। इस पर जांच की जा रही है और फोन करने वाले व्यक्ति को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.