लखनऊ मलिहाबाद में हिमेश नामक युवक की हत्या

लखनऊ मलिहाबाद क्षेत्र के कुशभरी इलाके में लाश होने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश से पता चला की यह लाश हिमेश नामक युवक की है।

लाश पुलिस ने बरामद कर सूचना अपने बड़ेेे अधिकारियों दी मौके पर पहुचे उच्चाधिकारी व फॉरेंसिक टीम नेे घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

निरीक्षण के दौरान एसपी पश्चिम, co योगेंद्र सिंह वा कोतवाल चिरंजीव मोहन मौके पर मौजूद रहे।

सभी पहलुओं पर पुलिस बड़ी गहनता से छानबीन में जुटी हुई है पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि यह हत्या का मामला ,प्रेम प्रसंग का हो सकता है। अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

वही शव के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहां है की हिमेश की हत्या की गई है।

मृतक के भाई उमेश ने बताया कि वह किसान हैं। भाई हिमेश भी साथ मे हाथ बंटाता था। सोमवार रात रोजाना की तरह भाई गांव के अंदर बने पैतृक आवास में सोने गया था।

जबकि अन्य परिवारीजन गांव के बाहर बने ने मकान में सोए थे। मंगलवार सुबह भाई काफी देर तक जब ने मकान में नहीं लौटा तो गांव वाले मकान में पहुंचे। वहां कमरे के अंदर भाई चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ा था। भाई के मुंह से खून निकल रहा था। कनपटी पर चोट के निशान थे।

जहरीले पदार्थ की शीशी मिली बरामद

एसपी ग्रामीण ने बताया कि परिवारीजनों के आरोप और मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। मौके पर एक जहरीले पदार्थ की शीशी मिली है। हिमेश को खून की उल्टी भी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। घटना से सम्बंधित कई बिंदुओं की पड़ताल की जा रही है।

वही तथ्यों के आधार पर पुलिस ने एक युवक और एक युवती को हिरासत में लिया है और उनसे इस हत्या के मामले में पूछताछ कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published.