lucknow : भू-माफिया लल्लू यादव 16 गुर्गो के साथ गिरफ्तार,65 से अधिक दर्ज हैं मुकदमे 

Spread the love

चार असलहा,तीन लाख रुपया व भारी मात्रा में शराब बरामद
-लल्लू यादव के खिलाफ  65 से अधिक दर्ज हैं अपराधिक मुकदमे

लखनऊ। भू-माफिया लल्लू यादव को उसके 16 गुर्गो के साथ काकोरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से लाखों की नकदी ,चार अवैध असलहा व भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ है।  पुलिस आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट,आबकारी अधिनियम व महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है।

एसीपी काकोरी के मुताबिक  अभी कुछ दिन पहले ही लल्लू यादव निवासी काकोरी के खिलाफ काकोरी थाने में धमकी दिए जाने के संबंध में केस दर्ज हुआ था। मामले की तफ्तीश की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि ब्लाक प्रमुख चुनाव के प्रचार -प्रसार को लेकर लल्लू यादव अपने असलहाधारी गुर्गो के साथ बावरिया खेड़ा गांव में मौजूद है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश देकर लल्लू यादव समेत 17 लोगों को मौके से दबोच लिया।

पुलिस ने बताया कि दबिश के दौरान लल्लू यादव के पास से अवैध रिवाल्वर मिला। वहीं उसके गुर्गो के पास से एक रायफल, बंदूक, पिस्टल, तीन लाख की नकदी व लग्जरी वाहन में भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अजय यादव, वेद चतुर्वेदी,रामदीन यादव, अखिलेश सिंह,प्रदीप सिंह,राजू,उपदेश सिंह,रिंकू यादव,राहुल रस्तोगी ,धर्मेन्द्र गौतम, दिलीप सिंह ,उत्तम कुमार, जितेन्द्र यादव,धर्मेन्द्र यादव, राना यादव व अभिषेक दुबे के रूप में हुई है। एसीपी काकोरी ने बताया कि लल्लू यादव उर्फ पहलवान के खिलाफ गैंगेस्टर समेत 65 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.