लखनऊ ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर नवीन अरोरा ने चौक कोतवाली का किया वार्षिक निरीक्षण

लखनऊ ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर लां एंड आर्डर नवीन अरोरा ने आज चौक कोतवाली का किया वार्षिक निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान थाना परिसर, कार्यालय, बैरक,मेस, शस्त्रागार आदि का भी निरीक्षण कियाा।

चालान के दिए निर्देश

निरीक्षण के दौरान डीसीपी वेस्ट, एसीपी, इंसेक्टर सहित तमाम अधिकारियो के साथ कोतवाली में की मीटिंग भी की मीटिंग के दौरान साफ सफाई करने एवं थाना परिसर में आवासित कर्मचारियों की खड़ी बिना नंबर की गाड़ियों को लेकर चालान के दिए निर्देश दिए।

थाने के सभी रजिस्टर्स/दस्तावेजों को चेक किया वा सभी बीट इंचार्ज के साथ मीटिंग कर विवेचनाओं की समीक्षा की । 150 से 200 के करीब लंबित विवेचनाएं को देखकर क्रोधित भी हुए और इन विवेचनाओं को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।

बीट इंचार्ज को दिया निर्देश

Igrs, सीएम पोर्टल, शिकायत प्रकोष्ठ में जनता की समस्याओं को लेकर घोर लापरवाही पर काफी नाराजगी जताई एवं शिकायतों को जल्द निस्तारण कर सही रिपोर्ट देने के दिये सभी बीट इंचार्ज को निर्देश दिए।

मोस्ट वांटेड क्रिमिनल, क्राइम और ट्रैफिक पर बेहतर काम करने की दी हिदायत भी दी। एवं निरीक्षण के दौरान सिपाही से शस्त्र को खोलना और रिअसेंबल करने को कहा जिस में सिपाही ने सफलतापूर्वक अपने कार्य को अंजाम दिया । जिसमें अधिकारियों ने सिपाही को बेहतर प्रदर्शन के लिए शाबाशी भी दी।

न्यूज़24On से( हसन राना)

Leave a Reply

Your email address will not be published.