Lucknow Crime News : प्रेम विवाह से नाखुश पिता ने बेटे को मार डाला

Spread the love

Lucknow Crime News : लखनऊ (सं)। बंथरा इलाके में एक पिता ने अपने ही बेटे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। दरअसल उसके बेटे ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ  पास
में रहने वाली युवती से शादी कर ली थी।

इस बात से युवक के पिता काफी नाराज रहते थे। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा भी होता रहता था। धीरे-धीरे बाप के अंदर इतनी नफरत पैदा हो गई कि उसने बेटे की हत्या कर दी। फिलहाल मामले
पत्नी की तहरीर पर ससुर के खिलाफ  पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

इसके साथ ही पुलिस की टीमें आरोपी पिता की तलाश में दबिश दे रही हैं। हालांकि बुधवार देर शाम हुई वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।

Lucknow Crime News :पांच साल पहले हुआ था प्रेम विवाह

बंथरा के उमेद खेड़ा गांव निवासी प्रिंसी सिंह के मुताबिक वह इलाके में रहने वाले शुभम से प्यार करती थी। पांच साल पहले उसने शुभम के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों शादी से काफी खुश थे और एक-दूसरे के साथ वह लोग अपना जीवन बीता रहे थे।

उधर, इस शादी से शुभम के पिता कृष्ण कुमार उर्फ काली नाखुश थे। प्रिंसी का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुर कृष्ण कुमार शुभम और उसे काफी बुरा-भला कहते थे, लेकिन उनकी बातों का नजर अंदाज कर दोनों अच्छे से रह रहे थे। बावजूद इसके वह शराब पीकर घर में आए दिन गाली-गलौज व मारपीट करते थे।

Lucknow Crime News : शाम को उनकी चचिया सास ने फोन कर बताया कि शुभम घर में खून से लथपथ पड़ा है

वारदात के समय मायके में थी पत्नी प्रिंसी का कहना है कि बुधवार की शाम भी घर में कृष्ण कुमार और शुभम के साथ गाली-गलौज कर रहे थे। इस कहासुनी के दौरान प्रिंसी घर छोडक़र अपने मायके चली गई।

शाम को उनकी चचिया सास ने फोन कर बताया कि शुभम घर में खून से लथपथ पड़ा है। इस पर प्रिंसी भागकर ससुराल पहुंची, जहां शुभम मृत अवस्था में पड़ा था और उसके शरीर पर काफी खून लगा हुआ था।

प्रिंसी का आरोप है कि ससुर ने ही शुभम की पीटकर हत्या की है । गिरफ्तारी के लिए टीमें दे रही हैं दबिश प्रभारी निरीक्षक अजय प्रताप सिंह के मुताबिक घरेलू कलह में घटना को अंजाम दिया गया है ।

पिता कृष्ण कुमार उर्फ  काली ने ईट मारकर बेटे को घायल कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई है। मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता कि गिरफ्तारी के लिए गठित की गई टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा