LUCKNOW: ईंट-पत्थर से कूचकर युवक की हत्या, पिता ने दोस्तों पर लगाया आरोप

Spread the love

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात जहांगीर (21) की निर्मम हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर बदमाशों ने उसका शव झाडिय़ों के बीच गड्ढे में फेंका और भाग निकले। आरोप है कि जुआं खेलने के दौरान हार-जीत को लेकर दोस्तों के साथ झगड़ा हुआ था। पिता के आरोप पर पुलिस ने मृतक के एक दोस्त को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई कर रही है।

इंदिरानगर के सुगामऊ में रहने वाला जहांगीर मजदूरी करता था। मंगलवार सुबह चांदन गांव में झाडिय़ों के बीच गड्ढे में उसका खून से लथपथ शव पड़ा देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इंदिरानगर इंस्पेक्टर अजय प्रकाश त्रिपाठी और पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इस बीच पहुंचे सुगामऊ निवासी जमालुद्दीन ने शव की शिनाख्त बेटे जहांगीर के रूप में की। इंस्पेक्टर के मुताबिक जमाल ने बताया कि उनका बेटा सोमवार रात घर से निकला था। वह चांदन गांव में रहने वाले रफीकुद्दीन और उसके साथियों के साथ जुआं खेल रहा था।

जुआं बनी हत्या की वजह

जुआं खेलने के दौरान हार-जीत को लेकर दोनों का झगड़ा हुआ। इसके बाद रफीकुद्दीन ने अपने साथियों के साथ मिलकर ईंट-पत्थर से ताबड़तोड़ बेटे के सिर और चेहरे पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। बाद में शव छुपाने के लिए झाडिय़ों के बीच गड्ढे में फेंक दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों ही पक्ष असोम के रहने वाले हैं। यहां लंबे समय से रह रहे थे। जमालुद्दीन की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस टीम ने दबिश देकर क्षेत्र से रफीकुद्दीन को भी हिरासत में लेकर हत्या के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.