कानपुर के बिल्हौर में डीसीएम की टक्कर से ट्रैक्टर टॉली पलटी, अब तक तीन मासूमों की माैत, दर्जनों घायल

Spread the love

बिल्हौर जीटी रोड पर लालपुर क्रॉसिंग के पास डीसीएम की टक्कर से ग्रामीणों की ट्रैक्टर ट्राॅली पलट गई। बताया जा रहा है कि सभी ग्रामीण बच्चों का मुंडन संस्कार कराने के लिए जा रहे थे। जब तक स्थानीय लोग मौके पर पहुंचते तब तक दर्जनों लोग घायल हो गए थे।

कानपुर,  बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र में जीटी रोड पर लालपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ। डीसीएम की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। जिसमें तीन मासूमों की मौके पर मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए। हादसे के समय चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग ग्रामीणों को बचाने में जुट गए। राहगीरों व आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना कर ट्रॉली को सीधा किया और घायलों को उपचार हेतु सीएससी एवं निजी अस्पताल भेजा । 

 

 

इस प्रकार घटित हुई घटना

सोमवार दोपहर क्षेत्र के हरनू गांव निवासी लालू नागर अपने चार वर्षीय पुत्र शौर्य का मुंडन कराने स्वजन व रिश्तेदारों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से मकनपुर जा रहे थे। ट्राली में सवार लोगों ने बताया की लालपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास पीछे से आ रही डीसीएम ने ट्रॉली में टक्कर मार दी और इसी के बाद ट्रॉली पलट गई। मंजर इतना भयावह था की ट्रॉली पर सवार महिला व बच्चों को बचने का मौका ही नहीं मिला और वे ट्रॉली के नीचे दब गए। निजी अस्पताल में परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने तीन मासूमों को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायलों का उपचार शुरू किया। घटना की जानकारी पर कोतवाली का निरीक्षण करने आए एसपीआरए बृजेश कुमार श्रीवास्तव अस्पताल पहुंचे और गंभीर रूप से घायलों को कानपुर रेफर कराया।

इन मासूमों ने गंवाई जान

जरैला पुरवा गांव निवासी दिनेश नागर का चार वर्षीय पुत्र राज, राजाराम का सात वर्षीय पुत्र अंशु और हरवू गांव निवासी मुकेश की 18 वर्षीय पुत्री श्रद्धा।

ये लोग हादसे में हुये घायल

हरनू गांव निवासी दीपक कुमार, आशीष कुमार, नैंसी, शिवम, छावनी पुत्री स्वर्गीय रामचंद्र ,रानी, काजल पुत्री कप्तान सिंह ,सोमवती पत्नी सुलखान सिंह, सीमा, सपना, माया, महेश कुमार ,मुस्कान, अतुल कुमार, पार्वती, राज, भगवती और करिश्मा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.