कलयुगी बेटी ने प्रेमी संग मिलकर, प्रेमी के हाथो, कटवा दी पिता की गर्दन

18 साल की बेटी बोली मेरे प्यार में बन रहे थे बाधा

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी  जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 18 साल बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेरहमी से अपने ही पिता की हत्या कर दी. यूपी पुलिस ने मामले को सुलझा लिया है और आरोपी बेटी के साथ उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. शुरुआती तफ्तीश में तबरेज की 18 वर्षीय बेटी सोमैया पर शक हुआ, क्योंकि वह बार-बार अपना बयान बदल रही थी.

साथ मिलकर घटना दिया अंजाम

पुलिस ने जब सख्ती से तबरेज की बेटी सोमैया से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड रेहान (19) के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. इसके साथ ही सोमैया ने बताया कि पिता उसके प्यार में बाधा बन रहे थे.

कौशांबी के एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि तबरेज की बेटी सौमैया का इंटर कॉलेज में रेहान से दोस्ती हुई और फिर दोनों में प्यार हो गया. इसके बाद पिता को सोमैया के प्रेम संबंध का पता चला और उसने बेटी के कॉलेज जाने पर रोक लगा दी. इसके बावजूद दोनों गुपचुप तरीके से मिलते थे और फिर नाराज तबरेज अक्सर बेटी की पिटाई करता था.

पुलिस ने बताया कि पिटाई से परेशान सोमैया ने अपने बॉयफ्रेंड रेहान के साथ मिलकर पिता को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. इसके बाद रेहान ने 28 दिसंबर की रात को घर में सो रहे तबरेज की गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी.

हथियार बरामद

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है. इसके साथ ही हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी और रेहान की खून से सनी जैकेट भी बरामद कर लिया है.

 

संवादाता (हसन राना)

Leave a Reply

Your email address will not be published.