कहासुनी के बाद जमकर मारपीट, आधा दर्जन घायल

लखनऊ। चिनहट थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर विवाद के बाद दो पक्ष आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हो गई। करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आई हैं।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस पूरे  मामले की गहनता से जांच पड़ताल के दावे कर रही है।

news24on
news24on

प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय के मुताबिक सोमवार करीब 12:30 बजे दुघरा गांव निवासी राजा उर्फ हिमांशु जा रहा था। आरोप है कि दुघरा गांव निवासी नन्हें लाल के पक्ष के लोगों ने टोकाटाकी की।

इस पर सूरजपाल पक्ष के लोगों ने विरोध जताया। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। साथ ही कहासुनी के बाद मारपीट की नौबत आ गई।

news24on
news24on

आरोप है कि नन्हे लाल के अन्य परिजन रामविलास, लल्ला यादव, सुरेश समेत अन्य लोग आ गए। साथ ही लाठी-डंडों से हमलावर हो गए। इसमें सूरजपाल के अलावा पिंकू, राहुल, मोनू और संजय को गहरी चोटें आई हैं। करीब दो घंटे बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल पहुंचाया।

news24on

जहां सूरजपाल समेत अन्य की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। पुलिस के मुताबिक गंभीर रूप से घायलों को फौरन इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। साथ ही मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। प्रथम दृष्टया दोनों पक्षों के बीच लंबे समय से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.