कलम वाले हाथों में बंदूक “टीचर” ने कंटेनर पर झोका फायर, गिरफ्तार

Spread the love

टीचर के कार में कंटेनर ने मारी टक्कर

लखनऊ। राजधानी के मडिय़ांव थाना क्षेत्र स्थित छठामील चौकी के पास कंटेनर से कार में टक्कर लगने से कहासुनी व मारपीट के दौरान कार चालक अध्यापक ने कंटेनर के टायर पर फायर झोक दिया।

अचानक हुई फायरिंग से चौराहे पर हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

एसीपी अलीगंज अखिलेश कुमार सिंह के मुताबिक सोमवार की दोपहर करीब 2:30 बजे रमईपुर बिधनू कानपुर निवासी ड्राइवर गोविंद सिंह कंटेनर लेकर सीतापुर से लखनऊ की ओर जा रहा था। छठामील चौराहे के पास कंटेनर से कार में टक्कर लग गई।

टक्कर के बाद कैसरबाग निवासी कार चालक अनूप शुक्ला व कंटेनर ड्राइवर गोविंद से कहासुनी के दौरान मारपीट हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मारपीट के बाद कंटेनर ड्राइवर भागने लगा।  इसी दौरान कंटेनर को भागता देख कार चालक ने कंटेनर के टायर पर फायरिंग झोंक दी।

फायरिंग की आवाज सुनते ही चौराहे पर हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित कार चालक अनूप शुक्ला को पकड़ लिया।

इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि ड्राइवर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आरोपित अनूप प्राइमरी स्कूल सीतापुर में टीचर है।

News 24 on से हसन राना की खास रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.