फूड कारोबारी की गला दबाकर हत्या, जंगल में मिला शव

Spread the love

लखनऊ। सरोजनीनगर के जंगल में पेड़ से लटके मिले फूड कारोबारी की गला दबाकर हत्या की गयी थी। सोमवार को आये पीएम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी पीठ व अन्य स्थानों पर खरोच और चोट के निशानों के अलावा गले में भी  चोट के निशान पाए गए हैं।

वहीं जांच के लिए मृतक का विसरा सुरक्षित कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस हत्यारों को पता लगाने के लिए सक्रिय हो गई है। इसके लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं। पुलिस घटना के खुलासे के लिए सरोजनीनगर से बंथरा तक कानपुर रोड किनारे और मृतक की कंपनी से कानपुर रोड तक बीच में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

इस मामले में पुलिस मृतक के दोनों मोबाइलों की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। साथ ही घटना से पहले उसके मोबाइल पर जिन जिन मोबाइल नंबरों से बात हुई, उन्हें भी सर्विलांस के सहारे पता लगा रही है। पुलिस मृतक के पार्टनरों और नजदीकियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

बताते चलें कि पीजीआई इलाके के वृंदावन योजना सेक्टर- 4 में रहकर सरोजनीनगर औद्योगिक क्षेत्र में नमकीन फैक्ट्री चलाने वाले अविनाश सिंह का शव रविवार सुबह सरोजनीनगर में कानपुर रोड से करीब 500 मीटर दूर दरोगा खेड़ा के पास पिनवट तरफ जाने वाली नहर किनारे स्थित जंगल में शीशम के पेड़ से मफलर के सहारे लटका शव मिला था।

उधर इस घटना को लेकर स्मॉल इंडस्ट्री मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन ने पुलिस को 72 घंटे का अल्टीमेटम दे रखा है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि अगर अविनाश के हत्यारों को 72 घंटे के अंदर पकड़कर घटना का खुलासा नहीं किया गया, तो एसोसिएशन बड़ा आंदोलन करेगा।

हसन राना कि खास रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.