कर्बला के मुतवल्ली पर ताबड़तोड़ फायरिंग

Spread the love

लखनऊ। तालकटोरा थाना क्षेत्र स्थित कर्बला के मुतवल्ली फैजी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायर झोक दिया।

सरकारी गनर के मुस्तैदी के चलते फैजी को गोली नहीं लग पायी। हालांकि कई राउंड की फायरिंग में एक गोली फैजी के निजी सुरक्षा गार्ड को लगी है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने घायल की हालत खतरे से बाहर बतायी है।

सरकारी गनर के जवाबी फायरिंग से पहले भाग निकले हमलावर

तालकटोरा कर्बला मजार निवासी मुतवल्ली फैजी के मुताबिक वह अपने सरकारी गनर नीतीश रस्तोगी और साथी सोनू पुत्र स्व.जगदीश के साथ घर के पास ही स्थित प्रिंटिंग प्रेस में लेटर पैड छपवाने के लिए शनिवार शाम को पैदल ही आये थे।

वह दुकान के पास की मौजूद थे। इसी दौरान बाइक सवाद दो बदमाश आये और उन्हें निशाना बनाते हुए फायर झोक दिया। गोली की आवाज सुनकर गनर ने फौरन बचाव में फैजी को पीछे कर दिया।

जिससे गोली पास में खड़े सोनू के कं धे के पास जा धंसी। पीडि़त के अनुसार जब तक उनका गनर अपना कार्बाइन लोड कर फायर करता। उससे पहले ही बाइक सवार बदमाश फायर झोकते हुए कर्बला की ओर भाग निकले। मुतवल्ली फैजी ने बताया कि हमलावरों ने उन पर चार राउंड फायरिंग की थी।

जिसमें से एक गोली सोनू को लगी है। तालकटोरा इंस्पेक्टर ने बताया कि फैजी कर्बला में मुतवल्ली हैं। बताया जा रहा है कि कर्बला की जमीन को लेकर कई लोगों से विवाद चल रहा है। गोली सोनू निवासी बाजारखाला के बांये हाथ में लगी है।

पीडि़त की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों में बाइक सवार बदमाशों की फुटेज कैद हुई है। बदमाशों ने मुंह पर मॉस्क व हेलमेट लगा रखा था।