उपभोक्ताओं की समस्याओं को नजरंदाज कर रहा है बिजली विभाग

लखनऊ गोसाईगंज

गोसाईगंज औलाद अली का पुरवा गांव के पांच लोगो को 2012 में पतले पतले बांस बल्लियों के सहारे विधुत कनेक्शन दिए गए थे।तब से आज तक उन लोगो को उसी व्यवस्था के माध्यम से बिजली सप्लाई की जा रही है।

news24on
news24on

बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारी दी गई बिजली की कीमत तो वसूल रहे है. लेकिन वे उपभोक्ताओं के सामने आने वाली परेशानियों को नजरंदाज कर रहे हैं।
गांव वालो का कहना है कि कई बार पतली पतली बल्लियों टूट गई ,जिन्हें गांव वालो ने ही सुधरा।

news24on
news24on

इस समस्या को लेकर उन लोगो ने कई गोसाईगंज के उप खंड विधुत अधिकारी से कई बार लिखित शिकायत की है लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। शायद उन्हें गांव वालो की शिकायत पर विश्वास नहीं है. वे केवल अपने अधीनस्थ कर्मचारियों की ही बात मानते हैं। और उन्हीं के कहने पर औलाद अली का पुरवा निवासियों की समस्या को अनदेखा कर रहे हैं।

news24on
news24on

गांव वालो का कहना है कि शिकायत करने के बाद भी बिजली विभाग का कोई कर्मचारी यहां देखने तक नहीं आया । इसी बात को लेकर वहां के लोगो मे रोष भरा हुआ है।गांव वालो का कहना है कि इस गांव जो भी बिजली के तार लगे हुए हैं सभी जर्जर और खुले हुए हैं।

उनके टूटने से बड़ी दुर्घटना हो सकती है।इस बात पर विभाग ध्यान नहीं दे रहा है।इस सम्बन्ध में विभाग एस डी ओ भारत सिंह बात की गई । उन्होंने देख लेगे कहकर मामले को फिर भुला दिया। समस्या यथावत बनी रही।

गोसाईगंज से रवीन्द्र सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.