UP: मामूली विवाद में बड़े भाई को बेरहमी से मार डाला

Spread the love

लखनऊ। नशेबाजी में हुए विवाद ने हिंसक रूप धारण कर लिया। गुस्साए युवक ने कैंची से अपने बड़े भाई के गर्दन पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया।

स्थानीय लोगों ने पुलिस की सहायता से उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

गोमती नगर के बड़ी जुगौली निवासी गोलू वर्मा (35) इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। जबकि उसका छोटा भाई बिट्टू (24) निजी स्कूल में किराये की गाड़ी चलाता है।

बुधवार की शाम दोनों भाई नशे की हालत में धुत थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों का आपस में विवाद हो गया। जो मारपीट में बदल गया।

इस दौरान स्थानीय लोगों ने किसी तरह से बीच-बचाव कर दोनों भाइयों को अलग कर घर के अंदर भेज दिया। जिसमें गोलू घर के बाहर आकर टहलने लगा। इस दौरान बिट्टू घर के अंदर से छोटी कैंची उठा लाया और बड़े भाई के गर्दन पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिये।

गर्दन और पसली के बीच कई गंभीर घाव होने के कारण वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। यह देख मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में गोलू को डॉ.राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसके इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

प्रापर्टी को लेकर दोनों भाइयों में चल रहा था विवाद

वहीं सूत्रों की माने तो प्रापर्टी को लेकर दोनों भाइयों में विवाद चल रहा था।

एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव ने बताया कि छोटे भाई बिट्टू को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी मूलरूप से कानपुर के रहने वाला है।

गोमतीनगर में किराये पर रहता है। नशे की हालत में होने के कारण उससे पूछताछ अभी नहीं की जा सकी है। दोनों भाईयों में किस प्रकार का विवाद था। इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।