कैश वैन के सुरक्षा गार्ड की लापरवाही से चली गोली, तीन घायल

Spread the love

 दौड़ कर वैन में चड़ने के दौरान हुई घटना

लखनऊ । अमीनाबाद इलाके में सुरक्षा गार्ड की लापरवाही से उसकी बंदूक से गोली चल गयी जिसमे तीन राहगीर घायल हो गए । कैश वैन के सुरक्षा गार्ड की बंदूक से गोली चलने के बाद आस-पास अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची अमीनाबाद पुलिस ने लापरवाह गार्ड को हिरासत में लेकर उसकी बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक कुल तीन लोगों को छर्रे लगने की वजह से चोटे भाई हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक अमीनाबाद थाने के लाटूश रोड पर लगी एटीएम मशीन में बुधवार को ओम सिक्योरिटी सर्विसेज की कैश वैन एटीएम में पैसा डालने आयी थी। काम पूरा होने के बाद टीम जा रही थी , कैश वैन चल दी और सुरक्षा गार्ड उसमें सवार नही हो पाया।

राहगीर अब्दुल हक ,खलीक और ऋषभ घायल

सुरक्षा गार्ड राधे श्याम कैश वैन के पीछे दौड़ कर वैन में चढ़ने के प्रयास करने लगा तभी वह फिसलकर जमीन पर गिर गया, और उसकी बंदूक भी गिर गई । बंदूक गिरते ही गोली चल गई। लापरवाह गार्ड की बंदूक से चली गोली से वहां से गुजर रहे तीन राहगीर अब्दुल हक , खलीक और ऋषभ घायल हो गए। 3 लोगों के गोली लगने से घायल होने की खबर के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया।

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]

 

मौके पर पहुंची अमीनाबाद पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और लापरवाह गार्ड राधेश्याम को हिरासत में लेकर उसकी बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है। इंस्पेक्टर अमीनाबाद धर्मेंद्र यादव के मुताबिक गोली गार्ड की बंदूक से लापरवाही वश चली, इसकी जांच की जा रही है। एसीपी कैसरबाग पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि सुरक्षा गार्ड चलती हुई कैश वैन में दौड़ कर चढ़ने का प्रयास कर रहा था तभी गार्ड फिसल गया और उसकी बंदूक गिर गई जिसकी वजह से गोली चली और तीन लोगों को छर्रे लगे है।

जिससे 3 लोग मामूली तौर से घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। लापरवाह गार्ड के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में गार्ड की गंभीर लापरवाही के कारण बंदूक से गोली चलने की आवाज से ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.