भाई ही निकला बहन का हत्यारा

राजधानी लखनऊ श्रीमान पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर महोदय के पुलिस उपायुक्त श्री रवि कुमार के कुशल पर्यवेक्षण पर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी सुरेश चंद्र रावत व सहायक पुलिस आयुक्त प्रवीण मलिक गोसाईगंज के कुशल मार्गदर्शन एवं प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा थाना गोसाईगंज व डीसीपी दक्षिण की सर्विलांस सेल की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा।

News24on
News24on

आज दिनांक 19 /1/2021 को मृतक रेखा की हत्या करने वाले मृतका के भाई को गिरफ्तार कर लिया गया जिसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक अदद कत्ल मैं इस्तेमाल (बांका) बरामद कर लिया गया।

गोसाईंगंज में रविवार को हुई दिव्यांग महिला रेखा अवस्थी की हत्या उसके सगे भाई ने गला रेत कर की थी। गोसाईंगंज पुलिस ने अभियुक्त की निशान देही पर तालाब से एक अदद कत्ल मैं इस्तेमाल (बांका) बरामद कर लिया साथ हत्या का खुलासा करने का दावा किया।

पुलिस ने मृतका के भाई प्रदीप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक अमेठी के शहजादपुर मोहल्ला निवासी मानसिक रूप से दिव्यांग रेखा अवस्थी ( 45) अपने भाई प्रदीप उर्फ अन्नू व आशू के साथ रहती थी। रविवार की सुबह घर से दो सौ मीटर दुरी पे रेखा का शव आम की बाग में मिला था।

जिसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी। पुलिस ने महिला की हत्या के बाद भाईयों के बार बार बयान बदलने के कारण उन्हें शक के बिनाह पे हिरासत में ले लिया।

News24on
News24on

पुलिस गहन पूछताछ में उसने बहन की हत्या का जुर्म कबूल किया। पूछताछ के दौरान अभियुक्त प्रदीप ने पुलिस को बताया कि वह अपनी दिव्यांग बहन से छुटकारा पाना चाहता था।

छुटकारा पाने के लिए घटना वाली रात को बाग में ले जाकर बाके से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी।

news 24 on से रविंद्र सिंह की रिपोर्ट गोसाईगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published.