प्रदेश में खुशहाली लाना मेरी प्राथमिकता – योगी आदित्यनाथ

Spread the love

लखनऊ। आज गोसाईगंज में सुल्तानपुर मार्ग पर सम्पन्न संवाद कार्यक्रम में पहंचे प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ ने कार्यक्रम में पहुंचे लोगो को संबोधित किया।उन्होंने बलिया एक्सप्रेस वे के सम्बन्ध में कहा कि इस मार्ग से युवाओं के लिए रोजगार की संभानाए बढ़ जाएगी।

उन्होंने कहा कि मै अयोध्या,सुल्तानपुर से होता हुआ यहां आया हूं।यह प्रोजेक्ट समय पर तैयार हो ।इसका लाभ आप सभी को मिले। यही मेरा प्रयास होगा।इसी से प्रदेश में खुशहाली लानी है।इससे आवागमन सुगम होगा।रोजगार बढ़ाना है ।

इससे लखनऊ,बराबकी,गाजीपुर, सुल्तानपुर ,अयोध्या,रायबरेली,जनपदों के नौजवानों को अपने ही जनपदों में नौकरी मिलेगी।और हम युवाओं की ऊर्जा का बेहतर उपयोग कर सकेगे। तभी हम देश के युवक अर्थ व्यवस्था की रीढ़ बन सकेंगे।

पहले छोटे-छोटे कार्यों में लंबा समय लग जाता था। इससे लोगों को छुटकारा मिल जाएगा।मुख्यमंत्री ने कहा कि जब पूरी कोरॉना से त्रस्त थी।उस समय भी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का कार्य प्रगति पर था।प्रयास है कि इसका कार्य अप्रैल महीने में पूरा हो जाए।तभी यहां विकास की संभावनाएं विकसित होगी।

इससे पहले भी अनेक योजनाएं बनती थी लेकिन वे पूरी नहीं हो पाती थी।हम विकास के पैमाने पर पिछड़ जाते थे।उस समय छोटे- छोटे प्रोजेक्ट को पूरा करने में दस या बारह साल लग जाते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है।

News24on से रविंद्र सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.