Bollywood : आराध्या बच्चन ने स्कूल के गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के लिए किया प्रदर्शन, प्रशंसकों ने उनकी तुलना इस के-पॉप स्टार से की…

Spread the love

Bollywood : अपने हालिया वीडियो के साथ, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या ने लोगों को BLACKPINK सदस्य लिसा के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है।

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या का एक देशभक्ति कार्यक्रम में भाग लेने का एक नया वीडियो ऑनलाइन सामने आया है।

यह देखते हुए कि गणतंत्र दिवस कुछ ही दिन पहले था, संभव है कि आराध्या ने अपने स्कूल के उत्सवों में भाग लिया हो।

उन्होंने भारत के तिरंगे झंडे के सामने देशभक्ति के गीत गाए। सारे जहां से अच्छा और वंदे मातरम उनमें से दो थे।

जबकि कई लोगों ने उसके प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह अपनी माँ की तरह प्यारी है, कुछ ने कहा कि उसने उन्हें BLACKPINK से लिसा की याद दिला दी।

Bollywood : सफेद कुर्ता और खुले बालों के साथ नारंगी रंग का दुपट्टा पहने आराध्या स्टेज पे नज़र आईं

News24on

2018 में, ऐश्वर्या ने मीडिया के ध्यान के बारे में बात की जो उनकी बेटी को मिलती है। उसने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “आराध्या ने इसे [ध्यान] तब से देखा है जब वह एक बच्ची थी,

जबकि मैं अपने बिसवां दशा में ही इसके संपर्क में थी। क्या यह उसके लिए सामान्य है? मुझे नहीं पता। इंसानों को अजीब व्यवहार करते देखना सामान्य नहीं हो सकता।

लेकिन ऐसा भी नहीं है कि वह एक दिन उठी और इसका अनुभव किया। उसने हमारे गेट के बाहर भीड़ देखी है, हवाई अड्डों के बाहर मीडिया और मुझे विश्वास है कि उसे पता है कि यह छिटपुट रूप से होता है। ”

“मैं उसके साथ एक बहुत ही सामान्य माँ रही हूँ। मैं उसके साथ हर जगह गया हूं। मैं रोज उसके स्कूल जाता हूं।

मैंने उसके साथ सामान्य चीजें की हैं जैसे उसे पार्क में ले जाना, मंदिरों में जाना, सुपरमार्केट जाना आदि, ताकि वह समझ सके कि ‘सामान्य सामान्य’ क्या है और सामाजिक उत्साह क्या है,” उसने कहा।