लखनऊ में विकास प्राधिकरण की बड़ी कार्रवाई ,मुख्तार अंसारी के करीबियों की सम्पत्तियों ‘पर आज फ़िर चला बुल्डोजर

Spread the love

तड़के शुरू हुई कार्रवाई में बड़ी संख्या में पुलिस के जवान और प्राधिकरण के अधिकारी मौके पर मौजूद दिखे. इनमें एग्जीक्यूटिव इंजीनियर से लेकर असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर भी शामिल रहे. अधिकारी तोड़फोड़ करने के लिए कई मजदूर और टेक्निशियन भी लेकर आए थे.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के करीबियों के ठिकानों पर भी लखनऊ विकास प्राधिकरण (Lucknow Development Authority) ने बुल्डोजर चलाना शुरू कर दिया है. प्रधिकरण के अधिकारियों ने शनिवार की सुबह हजरतगंज में गांधी आश्रम के बगल में विधायक के करीबी के अवैध ठिकाने ‘रानी सल्तनत प्लाजा’ को गिराना शुरू कर दिया. संयुक्त सचिव इसके लिए पूरे लाव लश्कर के साथ पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें बाहुबली मुख्तार के गैंग पर तीसरा वार  

बाहुबली’ मुख्‍तार अंसारी को पंजाब से यूपी ट्रांसफर करने वाली याचिका पर SC ने फैसला रखा सुरक्षित

बता दें कि मुख्तार अंसारी पर यूपी सरकार ने नजरें गड़ा रखी हैं. योगी आदित्यनाथ सरकार बाहुबली मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी ट्रांसफर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में भी लड़ाई लड़ रही है. दो दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रखा है.

Mukhtar Ansari मुख्तार अंसारी के अरमानों पर सुप्रीम कोर्ट ने फेरा पानी उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में भेजने का आदेश

मुख्तार अंसारी मामले पर SC में गर्मागर्म बहस

कहा- ‘ये तो फिल्मों की स्क्रिप्ट जैसी हो गई’

यह भी पढ़ें पैसा न जमा करने के कारण हॉस्पिटल ने 3 साल की बच्ची को ऑपरेशन टेबल से बिना पेट का सिले ही किया बाहर, बच्ची की मौत

मुख्तार अंसारी ने कहा है कि उत्‍तर प्रदेश में उनकी जान को खतरा है. पंजाब सरकार ने अंसारी को यूपी ट्रांसफर करने की मांग का स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर विरोध किया है. पंजाब सरकार की तरफ से पेश वकील दवे ने कहा था कि पीजीआई चंडीगढ़, जो केंद्र सरकार के तहत आता है, ने कई बार मुख्तार की खराब तबीयत को लेकर रिपोर्ट दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.