Lucknow: जिला बदर बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला  

Spread the love

लखनऊ। जिला बदर अपराधी को गिरफ्तार करने पहुंची ठाकुरगंज पुलिस टीम पर बदमाश के परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने विरोध करते हुए ईट-पत्थर चला दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस कार्य में बाधा डालने व हमला करने के मामले में आरोपी के परिवारीजनों समेत सात लोगों के खिलाफ  एफआईआर दर्ज की है।

आरोपी के परिवारीजनों समेत सात लोगों के खिलाफ  केस दर्ज

ठाकुरगंज के मुफ्तीगंज निवासी इमरान उर्फ इम्मो को पुलिस कमिश्नरेट ने छह माह के लिए जिला बदर किया गया था। मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी घर पर मौजूद है। उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पहुंची तो परिजनों ने पुलिस टीम से धक्का मुक्की शुरू कर दी। इतना ही नहीं पुलिस पर पथराव भी किया। इस दौरान आरोपी घर से भाग निकला।

\वहीं पुलिस पर हमले की सूचना पर अतिरिक्त फोर्स पहुंची और घेराबंदी कर आरोपी को दौलतगंज रोड कल्लू के होटल के पास से दबोच लिया। आरोपी के पास से आरोपी के पास से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद हुआ है। ठाकुरगंज हरिशंकर चन्द्र ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आठ मुकदमे विभिन्न धाराओं में दर्ज हैं।

जिला बदर होने के बावजूद भी वह घर पर रह रहा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पहुंची पुलिस टीम पर घरवालों व मोहल्ले के कुछ लोगों ने पुलिस के कार्य में बाधा डालते हुए गाली-गलौच करते हुए अपराधी को छुड़ाने का प्रयास किया था। इस मामले में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तारी के दौरान मची अफरा-तफरी

जिस समय शातिर अपराधी इमरान को गिरफ्तार करने पुलिस मौके पर पहुंची थी और अपराधी के परिवार वालों ने पुलिस पर पथराव शुरू किया था। उस समय घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित एक मैरिज हाल में विवाह समारोह चल रहा था। कुछ लोगों ने झगड़े की अफवाह उड़ाई गई तो मैरिज हाल में भी अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। वहीं पुलिस ने बड़ी सूझबूझ से बिगड़े हुए हालातों को तत्काल काबू में करते हुए आरोपी गिरफ्तार कर लिया।