अलीगढ़ से पलवल जा रहा था युवक, रास्ते में खींच ले गई मौत

अलीगढ़ से पलवल जा रहा था युवक, रास्ते में खींच ले गई मौत

   पलवल जाने के लिए निकले थे घर से

शुक्रवार देर रात पलवल जाने के लिए बाइक से निकले थे। जैसे ही वे अलीगढ़-खैर वाया पलवल रोड पर गांव अंडला के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में सोनू गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने जिला अस्पताल में भिजवाया।

अलीगढ़ से पलवल जा रहे बाइक सवार को खैर कोतवाली क्षेेत्र में अंडला गांव के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक ने जिला अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। क्वार्सी क्षेत्र की पंच विहार कालोनी निवासी 24 वर्षीय सोनू पुत्र प्रेमपाल सिंह फरीदाबाद में एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करते थे। सोनू पिछले दिनों घर आए थे। शुक्रवार देर रात पलवल जाने के लिए बाइक से निकले थे। जैसे ही वे अलीगढ़-खैर वाया पलवल रोड पर गांव अंडला के पास पहुंचे तभी पीछे से जा रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में सोनू गंभीर रूप से घायल हो गए। सोनू को पुलिस ने राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल में भिजवाया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सोनू छह भाई-बहनों में तीसरे नंबर के थे। करीब दो साल पहले ही शादी हुई थी।

बाइक सवार तीन युवक घायल 

खैर कोतवाली क्षेत्र के अंडला गांव के पास सड़क किनारे खड़े तीन युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव के अवधेश कुमार, दिनेश कुमार रावत व महेश रावत गांव शुक्रवार रात करीब 11 बजे सड़क किनारे खड़े होकर बातें कर रहे थे तभी ट्रक की टक्कर से तीनों घायल हो गए।

One thought on “अलीगढ़ से पलवल जा रहा था युवक, रास्ते में खींच ले गई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.