New ‘Tomb Raider’ video game : अवास्तविक इंजन 5 पर विकास में नया ‘टॉम्ब रेडर

Spread the love

5 अप्रैल (यूपीआई) – क्रिस्टल डायनेमिक्स ने मंगलवार को पुष्टि की कि एक नया टॉम्ब रेडर वीडियो गेम विकास में है और इसे अवास्तविक इंजन 5 का उपयोग करके बनाया जाएगा।

क्रिस्टल डायनेमिक्स के टॉम्ब रेडर फ्रैंचाइज़ी के महाप्रबंधक डलास डिकिंसन ने एपिक गेम्स के स्टेट ऑफ़ अनरियल 2022 इवेंट के दौरान आगामी गेम का खुलासा किया।

Also Read : आइये जाते हैं किस कारण अलग हुए सलमान और ऐश्वर्या

डिकिंसन ने “उच्च गुणवत्ता वाले सिनेमाई एक्शन-एडवेंचर अनुभव” का वादा किया, लेकिन उन्होंने कोई गेमप्ले या चित्र नहीं दिखाया। उन्होंने कहा कि क्रिस्टल डायनेमिक्स टीम “निष्ठा के लिफाफे को आगे बढ़ाने” की तलाश में है।

आगामी शीर्षक के लिए कोई रिलीज़ तिथि निर्धारित नहीं की गई है।

क्रिस्टल डायनेमिक्स, टीम जिसने 2013 में एक अच्छी तरह से प्राप्त टॉम्ब रेडर रिबूट त्रयी लॉन्च की, अपनी अगली परियोजना को अवास्तविक इंजन 5 में स्थानांतरित करने के लिए नवीनतम डेवलपर है।

अन्य डेवलपर्स जो UE5 में जा रहे हैं, उनमें द गठबंधन और सीडी प्रॉजेक्ट रेड शामिल हैं, जिन्होंने पिछले महीने घोषणा की थी कि इसका अगला द विचर वीडियो गेम अवास्तविक इंजन 5 का उपयोग करके बनाया जाएगा।

क्रिस्टल डायनेमिक्स की अगली टॉम्ब रेडर प्रविष्टि शैडो ऑफ़ द टॉम्ब रेडर के बाद से श्रृंखला में पहला नया मेनलाइन गेम होगा , जिसे सितंबर 2018 में रिलीज़ किया गया था।

डेवलपर को टॉम्ब रेडर की छाया और अन्य दो खिताब – टॉम्ब रेडर (2013) और राइज ऑफ द टॉम्ब रेडर (2015) के लिए व्यापक प्रशंसा मिली – रिबूट त्रयी में, खिलाड़ियों को लारा क्रॉफ्ट की उत्पत्ति पर एक नया रूप दिया। ग्रिटियर सेटिंग।

हाल के वर्षों में, क्रिस्टल डायनेमिक्स ने मार्वल के एवेंजर्स को विकसित किया और आगामी परफेक्ट डार्क रिबूट पर काम करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के द इनिशिएटिव स्टूडियो के साथ भागीदारी की ।