Garmin India:गार्मिन इंडिया ने फोररनर 745 एक आधुनिक जीपीएस स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च किया

फोररनर 745 (SMRAT WATCH) स्मार्टवॉच एक आधुनिक जीपीएस स्मार्टवॉच है

Garmin India: गार्मिन इंडिया ने फोररनर 745 (SMRAT WATCH) स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया है जो कि एक आधुनिक जीपीएस स्मार्टवॉच है और इसे जिसे खासतौर पर रनर्स और एथलीट्स के लिए तैयार किया गया है।

यह स्मार्टवॉच एक विस्तृत ट्रेनिंग डाटा, ऑन-डिवाइस वर्कआउट फीचर्स के साथ आती है।यह स्मार्टवॉच डाटा को मॉनिटर करती है और उसे एनालाइज करके यूजर्स को टारगेट पूरा करने में मदद करती है। इसके अलावा(Garmin India)गार्मिन की इस स्मार्टवॉच में दर्जनों बिल्ट-इन एक्टिविटी ट्रैकर्स हैं जिनमें ट्राइएथलॉन, पूल स्विमिंग, ट्रैक रनिंग आदि शामिल हैं।

Garmin India: फोररनर 745 स्मार्टवॉच वीओ2 मैक्स, ट्रेनिंग लोड, ट्रेनिंग स्टेटस और एरोबिक-एनएरोबिक ट्रेनिंग को सपोर्ट करती है

एथलीट्स का ध्यान भंग न हो, वे सुविधा के साथ अपने प्रशिक्षण की दिनचर्या पूरी कर सकें, इसके लिए, वे रेस या ब्रिक वर्कआउट के दौरान एक बटन दबाते ही विभिन्न गतिविधियों के बीच अदला-बदली कर सकते हैं। फोररनर 745 स्मार्टवॉच वीओ2 मैक्स, ट्रेनिंग लोड, ट्रेनिंग स्टेटस और एरोबिक-एनएरोबिक ट्रेनिंग को सपोर्ट करती है। रनर्स कैडेन्स, स्ट्राईड लैंथ सहित छह रनिंग मीट्रिक्स को अपनी वॉच पर देख सकते हैं।फोररनर 745 अपने आधुनिक डायनामिक्स के साथ साइकलिंग और स्विम ट्रेनिंग में भी मदद करती है। बाइक राइडर के लिए यह वॉच कमाल की है, क्योंकि यह कई तरह के डाटा को ट्रैक करती है जिनमें लेफ्ट/राइट बैलेंस, टाइम सीटेड एंड स्टैंडिंग, प्लेटफॉर्म सेंटर ऑफसेट और पावर फेज शामिल हैं। तैराकी के दौरान फोररनर 745 डिस्टेन्स, स्ट्रोक, पेस, पर्सनल रिकॉर्ड आदि पर निगरानी रखने में मदद करती है। 

फोररनर 745 की लॉन्चिंग पर अली रिजवी, डायरेक्टर, गार्मिन इंडिया

फोररनर 745 की लॉन्चिंग पर अली रिजवी, डायरेक्टर, गार्मिन इंडिया ने कहा, ‘गार्मिन में हम उपभोक्ताओं के लिए ऐसे प्रोडक्ट लेकर आते हैं जो अपनी डाटा सटीकता, गुणवत्ता तथा विश्वस्तरीय तकनीक के साथ उन्हें शानदार अनुभव प्रदान करें।

एथलीट्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए नई फोररनर 745 का विकास गार्मिन की आर एण्ड डी टीम के द्वारा किया गया है। अपने आधुनिक फीचर्स के साथ, स्मार्टवॉच रनिंग और साइकलिंग के पर्सनलाइज्ड सुझाव भी देती है तथा गार्मिन कोच की ओर से मार्गदर्शन प्रदान करती है, जिससे वे अपने वर्कआउट शेड्यूल में सुधार कर सकते हैं और अपने प्रशिक्षण को बेहतर बना सकते हैं।

‘फोररनर 745 में 500 गानों को स्टोर किया जा सकता है। फोररनर 745 स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ को लेकर एक सप्ताह तक का दावा किया गया है। नई फोररनर 745 52,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इसे व्हाइट स्टोन, मैग्मा रेड, नियो ट्रोपिक और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.