Sports News : क्या Pak-Cricketer Sajid Khan ने कॉपी की Shikhar Dhawan की ‘thigh-five’ पार्टी?

Spread the love

Sports News : पाकिस्तान के स्पिनर साजिद खान ने यह भी खुलासा किया कि भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के प्रसिद्ध होने से पहले प्रसिद्ध thigh-five’ समारोह करने के लिए उन पर दो बार जुर्माना लगाया गया था।

पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज साजिद खान ने दावा किया कि उन्होंने टीम इंडिया और पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की जांघों के जश्न की नकल नहीं की और कहा कि वह बचपन से ऐसा कर रहे हैं। साजिद अगले महीने ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने वाली पाकिस्तानी टीम का हिस्सा हैं।

भारत के धवन का मशहूर ‘thigh-five’ सेलिब्रेशन उनके फैंस के बीच काफी मशहूर है और मैदान पर लाइमलाइट बटोर चुका है। धवन ने एक बार राष्ट्रीय कप्तान के रूप में भी टॉस जीतकर जश्न मनाया था।

शिखर के अलावा पाकिस्तान के साजिद खान भी thigh-five’ सेलिब्रेशन करते हैं लेकिन कई फैंस को लगता है कि उन्होंने इसे धवन से कॉपी किया है. पाकिस्तानी स्पिनर ने दावे का खंडन किया और कहा कि ऐसा नहीं है।

Sports News : पाकिस्तान का ऑस्ट्रेलिया दौरा 4 मार्च से शुरू होगा। इस श्रृंखला में 3 टेस्ट, 3 एकदिवसीय और एक टी 20 आई शामिल हैं

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से पहले मीडिया से बात करते हुए, साजिद ने बताया कि वह अपने स्कूल के दिनों से thigh-five उत्सव कर रहे हैं और भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन की किसी भी शैली की नकल कर रहे हैं या ले रहे हैं। ऑफ स्पिनर ने यह भी कहा कि जश्न मनाने के लिए उन पर दो बार जुर्माना लगाया गया है।

उन्होंने कहा, “हर किसी का अपना स्टाइल होता है और लोग कहते हैं कि मैं शिखर धवन के जश्न की नकल करता हूं। मैं यह जश्न स्कूल क्रिकेट से करता आ रहा हूं। बस यह आपके संज्ञान में लाने के लिए कि प्रथम श्रेणी क्रिकेट में इस उत्सव के लिए मुझ पर दो बार जुर्माना लगाया गया है।

साजिद खान ने पिछले साल (2021) में जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान के लिए टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया, उन्होंने अब तक 4 टेस्ट मैचों में 18 स्केल के साथ उच्चतम स्तर पर प्रदर्शन किया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करेंगे।

पाकिस्तान का ऑस्ट्रेलिया दौरा 4 मार्च से शुरू होगा। इस श्रृंखला में 3 टेस्ट, 3 एकदिवसीय और एक टी 20 आई शामिल हैं, ऑस्ट्रेलिया 24 साल बाद पाकिस्तान में उतरेगा।