IPL 2022: एमएस धोनी ने सीएसके बनाम एसआरएच खेल के बाद आईपीएल के सबसे तेज गेंदबाज उमरान मलिक के साथ शेयर किए टिप्स – देखें

Spread the love

उमरान ने सीएसके के खिलाफ मैच में दो बार 154 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ी। 

एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आईपीएल 2022 के 46वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हराकर सीजन की अपनी तीसरी जीत का दावा किया।

धोनी की टीम ने एक हाई-स्कोरिंग थ्रिलर में अपना संयम बनाए रखा और SRH को सीजन की चौथी हार सौंप दी। मैच के बाद धोनी आईपीएल के सबसे तेज गेंदबाज उमरान मलिक के साथ बातचीत करते दिखे । संयोग से, उमरान ने सीएसके के खिलाफ मैच में दो बार 154 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ी। रुतुराज गायकवाड़ और धोनी ने आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज गेंद का सामना किया।

मैच के बाद धोनी ने उमरान से बातचीत की और भारतीय क्रिकेट के भविष्य के बारे में खेल की जानकारी दी। एमएस को अक्सर युवा प्रतिभाओं को सलाह देते और मेंटर की भूमिका निभाते हुए देखा जाता है। 

उमरान SRH द्वारा रिटेन किए गए दो खिलाड़ियों में शामिल थे। पिछले आईपीएल में, उन्हें दुनिया भर के कई क्रिकेट पंडितों से प्रशंसा मिली थी। इस साल वह SRH के डेल स्टेन के साथ प्रशिक्षण ले रहे हैं, जिसने उन्हें लाइन और लेंथ में सुधार करने में मदद की है। उमरान पर्पल कैप की दौड़ में शीर्ष पांच में हैं जो साबित करता है कि उन्होंने अपने कौशल और गति पर भी काम किया है। 

एसआरएच और सीएसके को प्लेऑफ की दौड़ में जिंदा रहने के लिए क्या चाहिए? 

सीएसके जीत की पटरी पर लौट आई है लेकिन चार बार के चैंपियन के लिए आगे की राह कठिन है। सीएसके को प्लेऑफ की दौड़ में जीवित रहने के लिए अपने सभी शेष मैच जीतने की जरूरत है जबकि एसआरएच ने अंतिम चार स्लॉट को सुरक्षित करने के लिए पांच मैचों में तीन और जीत हासिल की।