बाल-बाल बचे पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन, ढाबे में घुसी कार

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन सड़क हादसे में बाल-बाल बचे. दरअसल उनकी कार राजस्थान के सोरवाल में बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जानकारी के अनुसार अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की कार लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सूरवाल थाने के पास अनियंत्रित होकर पलट गयी.

बताया जा रहा है पूर्व क्रिकेटर की चलती कार टायर निकल जाने की वजह से अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे मौजूद ढाबे में जा घुसी. कार में अजहरुद्दीन के अलावा उनका परिवार भी मौजूद था, लेकिन उन्हें कोई भी चोट नहीं लगी है. हालांकि हादसे में ढाबे पर काम करने वाला एक व्यक्ति घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने परिवार के साथ नया साल मानने के लिए रणथंभौर आ रहे थे. हादसा में अजहरुद्दीन की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. जिसके बाद क्रिकेटर और उनका परिवार दूसरी कार से अपने होटल पहुंचे. इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

इससे पहले सड़क हादसे में जा चुकी है बेटे की जान

मालूम टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे की मौत कुछ साल पहले सड़क हादसे में ही गयी थी. मालूम हो 11 सितंबर 2011 को यह हादसा उस वक्‍त हुआ था जब 19 वर्षीय अयाजुद्दीन एयरपोर्ट से दोस्तों के साथ अपने घर बंजारा हिल्स लौट रहे थे. अयाजुद्दीन के बाइक पीछे उनकी बुआ का बेटा अजमल-उर-रहमान भी बैठा था, जिसकी मौत मौके पर ही हो गयी थी.

क्रिकेट कैरियर

मालूम हो टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 99 टेस्ट की 147 खेली, जिसमें 22 शतक और 21 अर्धशतकीय पारी के दम पर 6215 रन बनाये. वहीं 334 वनडे मैचों की 308 पारियों में 9378 रन बनाये. वनडे में अजहरुद्दीन ने 7 शतक और 58 अर्धशतक बनाये. वनडे में उन्होंने 12 विकेट भी लिये हैं. अजहरुद्दीन को टीम इंडिया के सफल कप्तानों में भी शामिल किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.