Cricket : राजस्थान रॉयल्स के नए कप्तान युजवेंद्र सहल – संजू सैमसन अभिवादन (अचानक परिवर्तन)

Spread the love

आईपीएल 2022 सीरीज 26 मार्च से शुरू होकर 2 महीने 29 मई तक चलने वाली है। 65 दिनों से फैंस का मनोरंजन कर रही 74 मैचों की आईपीएल सीरीज में इस बार लखनऊ और गुजरात समेत 10 टीमें हिस्सा लेंगी. मुंबई और पुणे में 26 मार्च से 22 मई तक होने वाले 70 मैचों के लीग राउंड का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया गया है। तदनुसार, गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स सीजन के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

जॉइनिंग प्लेयर्स: इस सीरीज में ट्रॉफी जीतने के लिए सभी टीमें जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं। सीरीज में सिर्फ 10 दिन बचे हैं, सभी टीमों के खिलाड़ी हिस्सा लेने के लिए अपनी-अपनी टीमों में शामिल हो रहे हैं। रोहित शर्मा सहित प्रमुख भारतीय खिलाड़ी संबंधित टीमों में शामिल हुए,

खासकर श्रीलंका के खिलाफ हालिया टेस्ट श्रृंखला के बाद। इसके बाद, सभी टीमें जो मुंबई में एक साथ आई हैं, जहां लीग का दौर शुरू होगा, कल से वे सबसे गहन वेब प्रशिक्षण में शामिल होंगी। विशेष रूप से, गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ट्रॉफी को बरकरार रखने के लिए पिछले एक सप्ताह से कड़ी मेहनत कर रही है।

राजस्थान में सहल: पिछले कई सालों से आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की मुख्य रीढ़ रहे भारत के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेन सहल इस बार राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे। उन्हें नीलामी के जरिए 6.5 करोड़ रुपये में अनुबंधित किया गया और आज वह खेलने के लिए राजस्थान की टीम में शामिल हो गए।

टीम प्रबंधन ने उनका स्वागत करने के लिए अपने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया था। वह आमतौर पर भारतीय क्रिकेट के सबसे हॉट खिलाड़ी हैं और उन्होंने वीडियो का जवाब देते हुए कहा, “मैं अब राजस्थान रॉयल्स का ट्विटर अकाउंट हैक करने जा रहा हूं।” उसके बाद, उन्होंने राजस्थान टीम का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया, जैसा कि उन्होंने आज शाम कहा।

सहल : इसके लिए राजस्थान रॉयल्स के मालिक जैक लैश मैक्ग्रा से संपर्क किया गया और उन्होंने राजस्थान रॉयल्स टीम के ट्विटर अकाउंट का पासवर्ड मिलने के बाद सफलतापूर्वक लॉग इन कर लिया. यह बात उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर खुलकर कही। इसके बाद उन्होंने राजस्थान टीम के आधिकारिक ट्विटर पेज पर अपनी एक फोटो अपलोड की और ट्वीट किया, “देखिए राजस्थान टीम के कप्तान को।” राजस्थान टीम के कप्तान संजू सैमसन ने जवाब दिया, “बधाई यूसी।”

सहल ने मुस्कुराते हुए उत्तर दिया, “ईर्ष्या ही ईर्ष्या है।” इसे देखने वाले सभी प्रशंसकों को लगा कि राजस्थान का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। लेकिन बाद में सभी को यह स्पष्ट हो गया कि सहल ही इसमें शामिल था।

इतना ही नहीं उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए अपनी एक फोटो भी पोस्ट की और कहा, ”अगर आप इसके लिए 10000 रीट्वीट करेंगे तो वह ओपनिंग में जोस बटलर के साथ धमाका करेंगे.” उन्होंने इंग्लैंड के जोस बटलर को भी एक निजी संदेश भेजा, जो राजस्थान के लिए खेलते हैं,

“हाय जोस बेबी, आई लव यू सो मच”। उन्होंने यह भी ट्वीट किया कि तमिलनाडु के खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन को छोड़े बिना वे आपको देख नहीं पाए। कुल मिलाकर सोशल नेटवर्किंग साइट पर सहल ने जो दंगे किए वो भारतीय फैंस के बीच वायरल हो रहे हैं.