ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine)ने अपने ख़राब बर्ताव के सबके सामने लिए माफी मांगी

अपने बर्ताव से शर्मिंदा

India vs Australia: टिम पेन (Tim Paine) ने अश्विन (Ravichandran Ashwin) के साथ छींटाकशी करने के लिए माफी मांगी है. उन्होंने कहा है कि वो अपने बर्ताव से शर्मिंदा हैं.

माफी मांगी

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने भारत के खिलाफ ड्रॉ हुए सिडनी टेस्ट के दौरान मैदान पर अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि उनकी कप्तानी अच्छी नहीं थी और रविचंद्रन अश्विन से छींटाकशी करके वे ‘बेवकूफ जैसे’ नजर आए.

मैच ड्रॉ कराने में सफल

पेन (Tim Paine) को उस समय आलोचना का सामना करना पड़ा, जब उन्होंने अश्विन (Ravichandran Ashwin) के साथ छींटाकशी की जो चोटिल हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) के साथ मिलकर भारत को हार बचाने की कवायद में जुटे थे. भारत 407 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच ड्रॉ कराने में सफल रहा.

NEWS24ON
TIM PAIN

पेन ने अश्विन से मांगी माफी

पेन को ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस के लिए नहीं आना था लेकिन वह इसके लिए पहुंचे और कहा, ‘मैंने कल मैच के बाद तुरंत उससे (अश्विन से) बात की, मैंने उससे कहा, देखो अंत में ऐसा लगा जैसे मैं बेवकूफ हूं, क्या मैंने ऐसा नहीं किया? आप मुंह खोलते हो और फिर कैच टपका देते हो’.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि उन्होंने मीडिया से बात करने का फैसला किया क्योंकि उन्हें कल की कुछ बातें स्पष्ट करनी थीं. उन्होंने कहा, ‘मैं इस टीम की अगुआई करने के अपने तरीके पर गर्व करता हूं इसलिए कल जैसे चीजें घटी उसके लिए माफी मांगना चाहता हूं.

कैच छोड़े

पेन (Tim Paine) ने तीन कैच छोड़े जिसमें अश्विन (Ravichandran Ashwin) से बहस के बाद टपकाया गया विहारी का कैच भी शामिल था.

इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने स्वीकार किया कि मैच का दबाव उन पर हावी हो गया और इससे उनका मूड प्रभावित हुआ.

प्रदर्शन पर असर

पेन (Tim Paine) ने कहा, ‘मेरी कप्तानी अच्छी नहीं थी, मैंने मुकाबले के दबाव को हावी होने दिया, यह मुझ पर हावी हो गया और इससे मेरा मूड प्रभावित हुआ और इसका मेरे प्रदर्शन पर असर हुआ’.

उम्मीदों पर खरा नहीं

उन्होंने कहा, ‘कल मैं अपनी उम्मीदों और हमारी टीम के स्तर पर खरा नहीं उतरा.

पेन (Tim Paine) के अनुसार सोमवार को उनका बर्ताव उस तरीके की छवि नहीं थी जिस तरह वह ऑस्ट्रेलियाई टीम की अगुआई करना चाहते हैं.

उन्होंने कहा, ‘इसलिए कल की गई गलतियों के लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं. निश्चित तौर पर यह छवि नहीं थी, जिस तरह मैं इस टीम की अगुआई करना चाहता हूं’.

TAIGS

tim paine wife, tim paine stats, tim paine instagram, tim paine age, tim paine debut

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.