Horoscope : 27 मार्च का राशिफल

Spread the love

बिच्छू एक बैठक की प्रतीक्षा कर रहे हैं, और मकर एक अपूरणीय गलती कर सकते हैं

रविवार 27 मार्च को राशि चक्र के कुछ प्रतिनिधि अनजाने में अपने पड़ोसी को स्थापित कर सकते हैं, और किसी की भाग्य से मुलाकात होगी।

मेष राशि वालों को स्थिति को अपने व्यक्तिगत नियंत्रण में लेना होगा यदि वे चाहते हैं कि सब कुछ पूरी तरह से ठीक हो जाए। और ऐसा नहीं है कि आप सामान्यता से घिरे हुए हैं। सबसे अधिक संभावना है, आपकी आवश्यकताएं बहुत अधिक हैं।

वृष (20 अप्रैल – 20 मई)

वृष राशि वालों को 27 मार्च को किसी की सलाह की आवश्यकता होगी। सितारे कहते हैं कि आपका अपना ज्ञान पर्याप्त नहीं होगा। केवल अच्छे लोगों से नहीं, बल्कि पेशेवरों से मदद मांगें।

मिथुन (21 मई – 20 जून)

मिथुन राशि वालों को मुश्किल चुनाव का सामना करना पड़ सकता है। सितारे आपको हर चीज में अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। इस रविवार यह असाधारण रूप से मजबूत रहेगा।

कर्क (21 जून – 22 जुलाई)

कर्क राशि वाले अनजाने में अपने पड़ोसी की जगह ले सकते हैं। अपनी भाषा पर ध्यान दें – बाद में अपनी बातूनीपन के परिणामों को ठीक करने की तुलना में एक बार फिर चुप रहना बेहतर है।

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त)

शेरों को 27 मार्च को किसी को कुछ सिखाना है। सितारे अनुशंसा करते हैं कि आप लालची न हों और सभी उपलब्ध जानकारी साझा करें।

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर)

कन्या राशि वाले खुद को सरप्राइज कर पाएंगे। सितारे आपको सलाह देते हैं कि आप अपनी कल्पना को वापस न रखें। इस रविवार आपको सफलता मिलेगी।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर)

इस रविवार तुला राशि के आगे कोई नई चुनौती आ सकती है। सितारे आपको सलाह देते हैं कि इसके क्रियान्वयन में कोई कसर न छोड़ें। शायद यह आपको अगले स्तर पर ले जाएगा।

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर)

बिच्छू 27 मार्च को किसी तरह की मुलाकात का इंतजार कर रहे हैं। यह अच्छा होगा या नहीं, सितारे नहीं बताते। लेकिन वे आपको याद दिलाते हैं: किसी भी समझ से बाहर की स्थिति में, आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देखने की जरूरत है।

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर)

धनु राशि वालों को बढ़ी हुई जिम्मेदारियां निभाने की आवश्यकता होगी। आपको दूसरों के कार्यों के लिए जवाबदेह ठहराया जा सकता है। चीजों को ठीक करने के लिए आपको ज्ञान की आवश्यकता होगी।

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी)

यदि वे मौके पर भरोसा करते हैं तो मकर राशि वाले एक अपूरणीय गलती कर सकते हैं। इस रविवार को, आपके सभी चरणों को ठीक से सत्यापित किया जाना चाहिए।

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी)

कुंभ राशि के लोग अपने सम्मान की रक्षा करने से संबंधित कठिन परिस्थिति में खुद को पा सकते हैं। सितारों का कहना है कि अगर आप 27 मार्च को ध्यान दें तो आप इससे बच सकते हैं।

मीन (फरवरी 19 – मार्च 20)

मीन राशि वालों को आकर्षक लेकिन कठिन प्रस्ताव मिल सकता है। सितारे आपको सलाह देते हैं कि इस दिन कुछ भी न छोड़ें। अपने आप पर विश्वास करें – सब कुछ ठीक हो जाएगा।