Horoscope : 9 मार्च का राशिफल

Spread the love

मकर राशि

मकर राशि वालों के जीवन में, संपत्ति की प्रकृति की अप्रत्याशित समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं – संपत्ति के अधिकारों के उत्तराधिकार या पंजीकरण के साथ। जटिल मुद्दों को सफलतापूर्वक हल करने के लिए उत्साह और सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखना आवश्यक है। इस स्थिति में किसी और की सलाह से लाभ नहीं होगा। केवल अपने आप पर भरोसा करें, अपनी क्षमता पर संदेह न करें।

कुंभ राशि

आज, कुंभ राशि को “यहाँ और अभी” स्थिति लेनी होगी। कई मुद्दे जमा हो गए हैं जिनमें आपकी सक्रिय भागीदारी की आवश्यकता है। हमें उन्हें तुरंत संबोधित करना शुरू करने की जरूरत है। आपके परिवार की भलाई काफी हद तक इस पर निर्भर करती है। लेकिन यह मत भूलो कि जीवन में हमेशा खुशी का एक कारण होता है, जिसे प्रियजनों के साथ साझा करना बहुत अच्छा होता है।

मछलियों का वर्ग

इस स्तर पर, मीन एक अज्ञात शक्ति की दया को महसूस करेगा जो जीवन का मार्गदर्शन करती है और प्रमुख घटनाओं के पाठ्यक्रम को निर्धारित करती है। हालांकि, इस निराशाजनक भाग्यवाद को सफलतापूर्वक दूर किया जा सकता है। किसी भी मुद्दे का समाधान सोच-समझकर करें, खुद पर और स्थिति पर नियंत्रण रखें। आपका परिवार इस दौरान आपको अमूल्य सहयोग प्रदान कर सकता है।

मेष राशि

मेष राशि वालों को किसी भी शारीरिक गतिविधि से लाभ होगा – पार्क में घूमना, बगीचे में काम करना, जिम जाना या स्विमिंग पूल। आपको तत्काल मानसिक कार्य को शारीरिक में बदलने की आवश्यकता है। गतिविधियों को बदलने से न केवल प्रदर्शन और सामान्य भलाई में सुधार होगा, बल्कि मूड भी बेहतर होगा। साधारण से छोटी-छोटी बातों पर विचारों में मतभेद के कारण पार्टनर से झगड़ा हो सकता है।

वृषभ

वृष राशि वालों की व्यावसायिक बैठक सकारात्मक परिणाम के साथ होगी। एक ऐसे समझौते पर हस्ताक्षर करने का मौका है जो एक महीने से अधिक समय से विकास में है। सफल वार्ता के लिए बोनस प्रबंधन से बोनस होगा। और शाम को, आप निरंतरता के साथ एक रोमांटिक तारीख को सफलतापूर्वक व्यवस्थित कर सकते हैं। दोनों ही मामलों में, आपका आकर्षण और दृढ़ता आपको अपना लक्ष्य हासिल करने में मदद करेगी।

जुडवा

भावनात्मक अस्थिरता की स्थिति में, मिथुन राशि वालों के लिए अनुपात की भावना को याद रखना महत्वपूर्ण है। आप ऐसी स्थिति में अपनी अधिक प्रशंसा नहीं कर सकते जहां लक्ष्य को बड़ी कठिनाई से प्राप्त किया जाता है। लेकिन अपनी गलतियों के लिए खुद को अंतहीन रूप से डांटना इसके लायक नहीं है। वस्तुनिष्ठ मूल्यांकन के लिए प्रयास करें। अपने कड़वे अनुभव से सीखें और उस प्रशंसा को सहर्ष स्वीकार करें जिसके आप पात्र हैं। अपने प्रियजन के समर्थन को न छोड़ें।

कैंसर

कर्क राशि वालों को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए। तंत्रिका तंत्र के लिए पर्याप्त से अधिक झटके और अनुभव हैं, लेकिन आप आराम और विश्राम के बारे में पूरी तरह से भूल गए हैं। शायद यह दोस्तों के साथ स्नानागार जाने या स्पा सैलून जाने का समय है। अपने आप को कुछ सुखद समझो, थोड़ा मना करो। आज काम की जिम्मेदारियों और आत्म-संयम को भूल जाइए।

एक सिंह

लविवि की आय आज रिकॉर्ड नहीं तोड़ रही है, इसलिए अपने आप को बहुत अधिक न होने दें – अनुचित खर्च और बेकार की खरीदारी से बचें। भौतिक संपत्तियां आपके सुखी स्व के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। लेकिन कोई भी वास्तविक स्थिति से अलग होकर कार्य नहीं कर सकता है और सब कुछ सॉल्वेंसी के माप से माप सकता है। दोस्तों के साथ एक शाम सिर्फ एक और नई चीज से ज्यादा खुशी ला सकती है।

कन्या

कन्या राशि वाले लगभग किसी भी पद के स्वामी बनने में सक्षम होते हैं। अपने फायदे के लिए आप न केवल रोजाना काम करते हैं, बल्कि आप दूसरे लोगों को बिना पछतावे के अपने उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल करते हैं। व्यापार के प्रति यह दृष्टिकोण आपकी सफलता सुनिश्चित करेगा। हालांकि, दूसरों के हितों और भावनाओं की उपेक्षा न करें ताकि पूरी तरह से अकेला न छोड़ा जा सके। जीवन श्रम उपलब्धियों तक सीमित नहीं है।

तराजू

तुला राशि का दिन हर मायने में बहुत आलसी होता है। बेहतर होगा कि आप एक पूरे दिन की छुट्टी का आयोजन करें। आस्तीन के माध्यम से काम करना आपके पर्यावरण को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है, और व्यवसाय के प्रति गैर-जिम्मेदाराना रवैया आपको व्यक्तिगत रूप से नुकसान पहुंचा सकता है। ऐसे में अधिकारियों की फटकार सबसे हानिरहित विकल्प है। पिकनिक पर जाएं या टीवी के सामने सोफे पर जाएं।

बिच्छू

बिच्छू पिछले समय की यादों और दुखों से भर जाएगा। तिल्ली आपके प्रदर्शन और सेहत को भी प्रभावित करेगी। मूड जीरो रहेगा। इस स्थिति में संघर्ष की संभावना बढ़ जाती है। आपकी कठोर टिप्पणियों से कोई प्रिय नाराज हो सकता है – अधिक संयमित रहें। पुरानी नाराजगी और असफलताओं को दूर करने का समय आ गया है।

धनुराशि

इस दिन, अधिकारी धनु राशि की कड़ी मेहनत और व्यावसायिकता की सराहना करेंगे। आपको एक आशाजनक परियोजना दी जाएगी जिस पर काम करना वाकई दिलचस्प होगा। निजी जीवन में आपको रोमांस के लिए जगह तलाशने की जरूरत है। यह सामंजस्यपूर्ण संबंधों का एक अनिवार्य घटक है। आज आपको खरीदारी करने नहीं जाना चाहिए – अपव्यय और निराशा की संभावना है।

One thought on “Horoscope : 9 मार्च का राशिफल

Comments are closed.