Horoscope : प्रेम और संबंध राशिफल (2 मार्च 2022)

Spread the love

Horoscope : क्या आप सोच रहे हैं कि आज लव लाइफ आपके साथ कैसा व्यवहार करेगी? 2 मार्च के लिए मेष, वृष, कन्या, तुला और अन्य राशियों के लिए प्रेम ज्योतिषीय भविष्यवाणी का पता लगाएं

मेष : यह निश्चित है कि स्वर्गीय प्रभाव आपको आज अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने और अपने रोमांटिक जीवन के लिए कुछ सकारात्मक हासिल करने के लिए प्रेरित करेगा। आप अपना उत्साह बनाए रखेंगे और अपनी रणनीति को अमल में लाने के लिए तेजी से आगे बढ़ेंगे। एक ऐसी गतिविधि की योजना बनाएं जो आपको और आपके साथी दोनों को भावनात्मक रूप से लाभान्वित करे। 

वृष : यदि आप अपने दोस्तों और परिवार के लिए पार्टी करने की सोच रहे हैं, तो अब समय आ गया है। आपके पास कुछ कठिन सप्ताह हैं, लेकिन आप इसे पीछे छोड़ने के लिए तैयार हैं और अब कुछ मज़ा लें कि ग्रह संरेखित हैं। अच्छी खबर यह है कि आपको कुछ सरप्राइज मिलेंगे क्योंकि आपका प्रेम जीवन नई संभावनाओं के लिए खुल जाएगा। 

मिथुन (Gemini ) : यह संभव है कि चीजें अभी ठीक नहीं हैं। हो सकता है कि आपके आस-पास बहुत अधिक भावना और तीव्रता का छींटा हो, जो किसी भी क्षण छलकने का खतरा हो। हालांकि, ब्रह्मांडीय प्रभाव किसी के करीब आने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है, भले ही आप खुद को किनारे पर रख रहे हों और जितना आप सोचते हैं उससे थोड़ा अधिक त्याग कर रहे हों। 

कर्क : हर चीज के अपने उतार-चढ़ाव होते हैं और ग्रह इस बात की याद दिलाते हैं। यहां से चीजें केवल आपके और आपके वर्तमान संबंधों के लिए बेहतर होंगी। आज की घटनाएं राडार पर एक ब्लिप से ज्यादा कुछ नहीं हैं जो कुछ ही दिनों में फीकी पड़ जाएंगी, इसलिए चीजों को दिल पर न लें। अपने सबक सीखें और चलते रहें। 

सिंह ( Leo ) : ग्रहों की ऊर्जा आज मध्य स्तर पर ले जाने के लिए एक कामुक संबंध को बढ़ावा देती है। वर्तमान में आपके कितने ही प्रेम हित हों, उनमें से एक बाकी की तुलना में अधिक चमकीला होगा। भले ही आपने पहले उन पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया हो, लेकिन आज आप उन्हें नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे और निश्चित तौर पर आप ऐसा नहीं करना चाहेंगे। इस अवसर का आनंद लें। 

कन्या (Virgo ) : लव लाइफ में अभी चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। अप्रत्याशित परिस्थितियां और आपके प्रियजन का उद्दंड रवैया कुछ अवांछित भ्रम पैदा कर सकता है। यदि आप निराशावादी दृष्टिकोण रखते हैं तो आप कुछ भी नहीं कर सकते। विचार यह है कि आपको जो मिला है उसका अधिकतम लाभ उठाएं जो आपके पास है उसके साथ काम करके। उनके सफल होने के लिए चीजों को बिल्कुल योजना के अनुसार जाने की जरूरत नहीं है। 

तुला (Libra ) : यदि आप किसी रिश्ते में हैं तो यह दिन संजोने का है। यदि आप आत्मविश्वासी और उत्साही हैं तो आप अपने साथी और यहां तक ​​कि बाहरी लोगों के लिए भी अधिक आकर्षक लग सकते हैं। आज, आप एक प्यार करने वाले साथी की कंपनी से लाभान्वित हो सकते हैं जो पेशेवर रूप से आपके लिए दरवाजे खोल सकता है। जल्द ही एक छोटे से मिलन की योजना बनाएं और जश्न मनाएं!

वृश्चिक (Scorpio ) : सितारे आज आपको बीते हुए कल पर चिंतन करने के लिए प्रेरित करेंगे। आप किसी पुरानी लौ के संपर्क में आ सकते हैं और मिलने-जुलने की योजना बना सकते हैं। अपने पिछले अनुभवों के बारे में बातचीत करना बहुत मजेदार हो सकता है। आप कुछ पुराने दोस्तों को भी बुला सकते हैं जिन्होंने आपको कुछ समय में नहीं देखा है और पुराने समय को पकड़ सकते हैं। आप कैसे कर रहे हैं यह जानकर उन्हें खुशी होगी। 

धनु (Sagittarius ) : आज लोग बातों को दिल पर ले लेने की अधिक प्रवृति रखते हैं, इसलिए सावधान रहें कि आप अपने शब्दों का प्रयोग कैसे करते हैं। पहचानें कि आपके पास किसी का दिन बनाने या उनकी आत्मा को चकनाचूर करने की क्षमता है। अपने प्रियजनों की जरूरतों पर ध्यान दें और उन्हें सुनें। आप किसी ऐसे व्यक्ति के पक्ष को उजागर कर सकते हैं जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा है क्योंकि आपने खुद को कभी मौका नहीं दिया।

मकर (Capricorn ) : आज आपको सबसे अप्रत्याशित जगहों पर प्यार मिल सकता है। यह प्यार एक दीर्घकालिक साथी से आने की सबसे अधिक संभावना है। महीनों के जोश के बाद, एक नए रोमांस के खिलने के लिए यह सही समय है। यदि आप इस व्यक्ति की परवाह करते हैं, तो इस मैच पर कुछ गंभीरता से विचार करें। इसमें लंबे समय तक चलने वाला कनेक्शन बनने की क्षमता है।

कुंभ : यह एक मस्ती भरा दिन होगा जब आप अपने प्रिय के साथ प्यार, हंसी और जुनून के पलों को साझा करेंगे। दिन की चमक और स्नेह का आनंद लें, और आप अपनी साझेदारी से मिलने वाली खुशी से खुश होंगे। अपने प्रेमी के प्रति अपने स्नेह का इजहार करके उन्हें आश्वस्त करना सुनिश्चित करें। आपके पास जो है उसके लिए आभारी रहें। 

मीन (Pisces ) : आज आप विपरीत लिंग के नए लोगों से मिलेंगे और रोमांस की संभावना काफी अच्छी है। कोशिश करें कि घर पर न रहें और बाहर जाकर बातचीत करें। आज शाम आपको कुछ नए और दिलचस्प लोगों से मिलने का अवसर मिल सकता है। एकल को संवाद करने से डरना नहीं चाहिए और अपनी संवादी क्षमताओं का अधिकतम लाभ उठाना चाहिए।

 

One thought on “Horoscope : प्रेम और संबंध राशिफल (2 मार्च 2022)

Comments are closed.