up panchayat chunav 2021 सपा व प्रसपा आमने सामने

Spread the love

SP पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने शिवपाल सिंह यादव प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के सामने पेश की चुनौती

इटावा, UP Panchayat Chunav समाजवादी पार्टी के महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने जसवंत नगर में जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव के लिए जसवंत नगर पहुंच कर सपा उम्मीदवारों की घोषणा कर दिया। इस घोषणा से (प्रसपा )की पार्टी में हलचल मच गई और ऐसा कहा जा रहा है कि शिवपाल सिंह यादव प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के सामने रामगोपाल यादव ने चुनौती पेश कर दी है।

ज़रा ध्यान दें : आखिर सरकारी बैंकों का सरकार क्यों कर रही है निजीकरण !

और कहा जा रहा है कि panchayat chunav up में सपा और प्रसपा  में आमने-सामने का मुकाबला हो गया है। रामगोपाल यादव ने प्रत्याशियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि अब कोई डरा-धमकाकर चुनाव लडऩे से रोक नहीं पाएगा। यदि किसी के साथ इस तरह की घटना हो तो तत्काल सूचित करें, कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी और दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा .

अपने दम पर लड़ रही समाजवादी पार्टी up panchayat chunav 2021 चुनाव 

ब्लाक जसवंतनगर क्षेत्र से जिला पंचायत के वार्ड संख्या 2 से प्रत्याशी अमन यदुवंशी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि पार्टी पूरे प्रदेश में पंचायत चुनाव अपने दम पर लड़ रही है।हमारे साथ किसी का अभी तक गठबंधन नहीं है। हमारा प्रत्याशी कौन-कौन हैं,हम सब जानते हैं। हालांकि, अभी सूची घोषित नहीं की गई है, लेकिन जल्द ही जिलों के 24 वार्डों के प्रत्याशियों की सूची घोषित कियाजाएगा ।

ज़रा ध्यान दें : होली पर मात्र 999 रुपये में करें हवाई सफर,पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज़ पर कल से बुकिंग शुरू

पूर्व ब्लाक प्रमुख अनवर सिंह तथा वा मोहित सनी यादव भी इस दौरान उनके साथ बराबर मौजूद रहे। इस कार्यक्रम के बाद पार्टी महासचिव मां नारायणी इंटर कॉलेज भी पहुंचे और सपा कार्यकर्ताओं में जोश भरा। मौके पर जिलाध्यक्ष गोपाल यादव, पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, एमएलसी अरविंद यादव, विश्राम सिंह यादव, संतोष यादव आदि व अन्य कई लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.