UP Election 2022 : बारिश होने की वजह से बदायूं के दातागंज में केशव प्रसाद मौर्य की जनसभा निरस्‍त

Spread the love

UP Election 2022 : बदायूं में सुबह से हो रही बारिश के कारण दातागंज विधानसभा क्षेत्र के ढिलवारी में होने वाली उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद की जनसभा निरस्त कर दी गई है। जहां हेलीपैड बनाया गया था, वहां पानी भर गया है।

बदायूं, बिल्सी और बिसौली में होने वाली जनसभाओं को लेकर अभी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष शाक्य ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दातागंज में होने वाली डिप्टी सीएम की जनसभा निरस्त कर दी गई है, अन्य जनसभाओं को लेकर अभी मौसम का रुख देखा जा रहा है।

इन समय पर होनी थी जनसभा : 

 उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को आज जिले में चार विधानसभा क्षेत्रों में संपर्क करना था।  अब दातागंज की सभा निरस्‍त होने के बाद अन्‍य में भी संकट के बादल छाए हैं। पूर्वाह्न 11.30 बजे दातागंज के पं.दीनदयाल उपाध्याय इंटर कालेज ढिलवारी में सभा होनी थी।

इसके  12.30 बजे बदायूं विधानसभा क्षेत्र के मूसाझाग में, अपराह्न 1.30 बजे बिल्सी के रामा कोल्ड स्टोर और 2.30 बजे बिसौली के रामलीला मैदान में जनसभा प्रस्‍तावित है।

UP Election 2022 : BJP State President Swatantra Dev Singh कल आएंगे :

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह 10 फरवरी को जिले में रहेंगे। वह तीन विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा करके पार्टी प्रत्याशियों के लिए जनसमर्थन जुटाएंगे। जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष पूर्वाह्न 11 बजे पुलिस लाइन में हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे।

यहां से 11.30 बजे जेएस पैलेस बिल्सी पहुंचकर प्रभावी मतदाता संवाद जनसभा को संबोधित करेंगे। अपराह्न एक बजे बदायूं विधानसभा क्षेत्र के सिलहरी बाजार में जनसभा करेंगे। तीन बजे शेखूपुर विधानसभा क्षेत्र में गुलड़िया में जनसभा करने के बाद चार बजे पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे। यहां पदाधिकारियों से मुलाकात करने के बाद लखनऊ वापस चले जाएंगे।