UP Election 2022 : डिंपल यादव का दावा- आएंगी 400 सीटें, सपा के आतंकी संग रिश्तों के आरोप पर कही यह बात

Spread the love

UP Election 2022 : सपा नेता डिंपल यादव ने कहा कि जब-जब चुनाव आते हैं तो रोजगार को लेकर बात नहीं होती है.

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान तीसरे चरण का मतदान जारी है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की नेता और कन्नौज (Kannauj News) से पूर्व सांसद डिंपल यादव (Dimple yadav) ने कहा कि घोषणापत्र में जो चीजें हैं, वह अलग-अलग लोगों से सुझाव आए हैं.जो सुझाव बेहतर लगे, उन्हें इसमें शामिल किया गया.

एबीपी न्यूज़ से बातचीत में डिंपल यादव ने कहा कि सरकार ने वादे तो बहुत किए लेकिन उन पर काम नहीं हुआ. यूपी में स्वास्थ्य के क्षेत्र पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के दावे पर डिंपल यादव ने कहा कि जब वह सीएम बने थे, तब गोरखपुर में बच्चों की ऑक्सीजन से मौत हुई. कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जो स्थिति थी कोई उसे कैसे भूल जाएगा?

UP Election 2022 : ये फौज की नौकरियां भी रोक देंगे…Dimple Yadav

आतंकवाद से संबंधित पर आरोपों पर डिंपल यादव ने कहा कि जब-जब चुनाव आते हैं तो ऐसे मुद्दे उठाए जाते हैं. ऐसे मौकों पर रोजगार को लेकर बात नहीं होती है. बीते दिनों गोंडा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की रैली के दौरान नौकरियों की मांग का जिक्र करते हुए डिंपल यादव ने कहा कि यह लोग फौज की नौकरियां भी रोक देंगे. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी 400+ सीटे पाएगी.

सपा की ऐतिहासिक जीत होगी- राजलक्ष्मी यादव
वहीं मुलायम परिवार की एक और बहू राजलक्ष्मी यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी और अखिलेश यादव सीएम होंगे. सपा की ऐतिहासिक जीत होगी. उन्होंने भी 400+ सीट के दावे को दोहराया