हैदराबाद का नाम बदलने’ वाले योगी आदित्यनाथ के बयान पर ओवैसी का पलटवार

हैदराबाद का नाम बदलने’ वाले योगी आदित्यनाथ बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार

Asaduddin Owaisi हैदराबाद

नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के अभियान करे दौरान योगी आदित्यनाथ द्वारा हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर किए जाने के ऐलान पर स्थानीय सांसद और एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने जवाब देते हुए बीजेपी पर हमला बोला है. ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी के लोग यहां का नाम बदलना चाहते हैं, यहां रहने वालों को पाकिस्तान, अफगानिस्तानी रोहिंग्या बतातें है. 1 दिसंबर को मजलिस को वोट देकर इनके मुंह पर यहां की जनता तमाचा रसीद करेगी !

AIMIM नेता ने कहा, “बीजेपी के जितने लीडर है, चीफ मिनिस्टर है वो ये कह रहे हैं कि हैदराबाद का नाम बदल दिया जाएगा. मैं यहां कि आवाम से ये सवाल कर रहा हूं, क्या आप चाहते हैं कि हैदराबाद का नाम तब्दील कर दिया जाए? क्या आप हैदराबादा का नाम भाग्यनगर रखना चाहते हैं. अगर आप हैदराबाद के नाम को हैदराबाद रखना चाहते हैं तो मेरी आपसे गुजारिश है कि बीजेपी को शिकस्त दीजिए, मजलिस को कामयाब कीजिए !

ओवैसी ने अपने भाषण में आगे कहा, “….बीजेपी कह रही है पुराने शहर के इलाके में पाकिस्तानी, अफगानिस्तानी, रोहिंग्या रहते है यहां सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे. मैं बीजेपी को बताना चाहता हूं कि ये धमकियां किसी और को देना,ये हैदराबाद की सरजमीं है, ये बिहार की तरह जो तुमने कामयाबी हासिल की कांग्रेस के यहां पर तुम वो चाल नहीं चल सकते, यहां पर तुम्हारी हर चाल को हम समझते हैं. तुमने जो पुराने शहर की तौहीन की है यहां कि आवाम 1 दिसंबर को मजलिस को एक एक वोट डालकर तुम्हारे मुंह पर एक तमाचा रसीद करेगी!

Leave a Reply

Your email address will not be published.