Election अमित शाह : 10 हजार करोड़ भतीजा एंड कंपनी खा गई

Spread the love

पश्चिम बंगाल के गोसाबा में चुनावी रैली के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक जमकर निशाना साधा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनावी महौल गरमाया है। इस दौरान राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर जनकर निशााना साध रहे हैं। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल के गोसाबा में चुनावी रैली के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता दीदी भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए लगी हुई हैं,जबकि मोदी जी आपका विकास करने के लिए दिन रात लगे हुए हैं। एम्फन तूफान के दौरान प्रधानमंत्री ने 10 हजार करोड़ भेजे थे, उसे भतीजा एंड कंपनी खा गई। पैसे की जिन्होंने चोरी की है, भाजपा एक एसआईटी बनाकर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम करेगी।

गृहमंत्री ने गिनाई उपलब्धियांं

अमित शाह ने चुनावी रैली के दौरान यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के विकास के लिए 115 स्कीम बनाई हैं। दीदी ने गरीबों को लूटने के लिए 115 स्कैम बनाए हैं। गरीबों का पैसा कट मनी वाले ले जाते है, इसे बंद करने का काम भाजपा की सरकार करेगी। 2016 के चुनाव में दीदी मल्टीपल इंटीग्रेटेड फि शरीज जोन बनाने वाली थी लेकिन वो आज तक बना ही नहीं। भाजपा का मुख्यमंत्री बनते ही हम एक ही साल में सुंदरवन को जिला बनाने का काम कर देंगे।

महिलाओं के लिए निशुल्क परिवहन की सुविधा

अमित शाह ने चुनावी रैली के दौरान यह भी कहा हम सीएए को लागू करके सभी शरणार्थियों को नागरिकता देने का काम करेंगे। कलकत्ता को सांस्कृतिक राजधानी बनाने के लिए 11000 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। बंगाल में महिलाएं बस में बैठती हैं या नाव में यात्रा करती हैं तो टिकट लेना होता है। भाजपा सरकार बनने के बाद सभी महिलाओं के लिए निशुल्क परिवहन की सुविधा देंगे। हम विधवा पेंशन को 1000 रुपये से बढ़ाकर 3000 रुपये करेंगे। शाह ने ममता पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि दीदी ने अपने पिछले घोषणा पत्र में 282 वादे किए थे, उसमें से 82 वादे भी पूरे नहीं किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.